एनजीओ की सचिव से यौन शोषण के आरोप में BJP नेता गिरफ्तार

By भाषा | Published: August 16, 2018 12:50 AM2018-08-16T00:50:23+5:302018-08-16T00:53:40+5:30

पटना शहर के दीघा थाना क्षेत्र में संचालित एक स्वयंसेवी संस्था की महिला सचिव का यौन शोषण और मारपीट करने के आरोप में भाजपा नेता बबन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

patna owner of ngo and bjp leader baban yadav arrested | एनजीओ की सचिव से यौन शोषण के आरोप में BJP नेता गिरफ्तार

एनजीओ की सचिव से यौन शोषण के आरोप में BJP नेता गिरफ्तार

पटना, 1 अगस्त : पटना शहर के दीघा थाना क्षेत्र में संचालित एक स्वयंसेवी संस्था की महिला सचिव का यौन शोषण और मारपीट करने के आरोप में भाजपा नेता बबन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद उनको जेल भेज दिया गया।

दीघा थाना अध्यक्ष एस एन सिंह ने बताया कि महिला सचिव के यौन शोषण और मारपीट करने के आरोप में बबन यादव को बीती रात गिरफ्तार किया गया और आज उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया ।

अभिनेता से नेता बने बबन यादव हाल में ही भाजपा में शामिल हुए थे । वहीं, विपक्ष इस मुद्दे पर बीजेपी को घेरती नजर भी आ रहा है।

इस बीच भाजपा के राज्य उपाध्यक्ष सह पार्टी मुख्यालय प्रभारी देवेश कुमार ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बबन यादव को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

Web Title: patna owner of ngo and bjp leader baban yadav arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे