पानीपत में घर की मरम्मत के दौरान मिले तीन कंकाल का रहस्य सुलझा! भदोही से पकड़ा गया आरोपी, जानें पूरा मामला

By विनीत कुमार | Published: March 26, 2021 09:29 AM2021-03-26T09:29:31+5:302021-03-26T09:29:31+5:30

पानीपत में एक घर में मिले तीन नर कंकालों के मामले में पुलिस ने यूपी के भदोही से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Panipat Police claims to solve mystery of three skeletons found in a home accused arrested from Bhadohi | पानीपत में घर की मरम्मत के दौरान मिले तीन कंकाल का रहस्य सुलझा! भदोही से पकड़ा गया आरोपी, जानें पूरा मामला

पानीपत के घर में मिले तीन नर कंकाल के मामले में भदोही से आरोपी गिरफ्तार (फोटो- पिक्साबे)

Highlightsपानीपत में इस हफ्ते मंगलवार को एक घर में मरम्मत के दौरान मिले थे तीन कंकालपुलिस के अनुसार इस मामले में भदोही में रहने वाले एहसान सैफी को गिरफ्तार किया गया हैएहसान सैफी ने अपनी दूसरी पत्नी सहित एक बच्चे और एक रिश्तेदार की हत्या कर उन्हें यहां दफना दिया था

हरियाणा के पानीपत में एक घर की मरम्मत के दौरान मिले तीन कंकाल का रहस्य पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में उत्तर प्रदेश के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। ऐसे आरोप हैं कि शख्स ने तीन महिलाओं के साथ धोखा किया और उनसे शादी की। 

शख्स पर अपनी दूसरी पत्नी, उसके बेटे और एक रिश्तेदार को जान से मारने का भी आरोप है। पुलिस ने इस शख्स की गिरफ्तारी के साथ ही दावा किया कि मंगलवार को पानीपत के शिव नगर के एक घर में मिले तीन कंकाल का केस भी सुलझ गया है।

दरअसल, मंगलवार को सरोज नाम की महिला के घर के एक कमरे में तीन कंकाल जमीन में दफन मिले थे। महिला ने ये घर 2017 में पवन नाम के शख्स से खरीदा था जो एक चीनी मिल में काम करता है। पुलिस की जांच में ये बात सामने आई कि पवन ने घर एहसान सैफी नाम के शख्स से खरीदा था।

एहसान सैफी ने मारा था अपनी पत्नी को

सैफी कंकाल मिलने के मामले की जांच के दौरान यूपी के भदोही में रह रहा था। पुलिस का कहना है कि उसे सैफी पर शक था क्योंकि उसके पुराने पड़ोसी भी उसके  आचरण को संदिग्ध बता रहे थे। इसके बाद पुलिस ने सैफी का पता लगाया और भदोही से उसे गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि सैफी ने पूछताछ में अपनी दूसरी पत्नी नाजनीन, उसके बेटे और 15 साल के एक रिश्तेदार को मारने की बात कबूल की है। पुलिस ने सैफी को गिरफ्तार करने के बाद पानीपत के स्थानीय कोर्ट में हाजिर किया जिसके बाद उसे 10 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार सैफी एक कारपेंटर का काम करता था और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहता था। उसने मैट्रमोनियल साइट्स पर अपनी प्रोफाइल बनाई और इसी के जरिए उसकी मुलाकात मुंबई के नाजनीन से हुई। दोनों ने फिर शाजदी कर ली।

एहसान सैफी ने नाजनीन से छुपाई थी पहली शादी की बात

सैफी ने नाजनीन को अपनी पहली शादी के बारे में कुछ नहीं बताया था। शादी के बाद वह पानीपत शिफ्ट हो गया था। इस दौरान वह मुजफ्फरनगर में रह रही अपनी पहली पत्नी और तीन बच्चों से भी मिलने जाता रहा। नाजनीन को जब इस बारे में मालूम हुआ तो उसने सैफी को ऐसा करने से मना किया।

यहीं से दोनों के रिश्तों में तनाव आने लगा। पुलिस के अनुसार आखिरकार नवंबर-2016 में सैफी ने नाजनीन को मारने का फैसला किया। इसके बाद सैफी ने नाजनीन और दोनों बच्चों को जहर देकर मार डाला और घर के एक कमरे में ही उन्हें दफना दिया। बाद में उसने इस घर को पवन को बेच दिया।

सैफी ने इन्हें मारने के बाद तीसरी बार भी शादी की। पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो वो अपनी तीसरी पत्नी के साथ भदोही में रह रहा था। पुलिस ने सैफी को भदोही शहर के मर्यादपट्टी स्थित कांशीराम आवास कालोनी के एक फ्लैट से गिरफ्तार किया। पड़ोसियों के अनुसार सैफी एहसान यहां ढाई साल से किराए पर रह रहा था।

Web Title: Panipat Police claims to solve mystery of three skeletons found in a home accused arrested from Bhadohi

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे