One person arrested in Mumbai for threatening to kill Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath | उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की दी थी धमकी, मुंबई में दबोचा गया आरोपी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। (फाइल फोटो)

Highlightsमहाराष्ट्र के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की कथित तौर पर धमकी देने वाले 25 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यहां बताया कि चूनाभट्टी इलाके के निवासी कामरान खान को एटीएस की कालाचौकी इकाई ने गिरफ्तार किया।

महाराष्ट्र के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की कथित तौर पर धमकी देने वाले 25 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यहां बताया कि चूनाभट्टी इलाके के निवासी कामरान खान को एटीएस की कालाचौकी इकाई ने गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को व्हाट्सएप रिपीट व्हाट्सएप पर संदेश मिला जिसमें बम विस्फोट में आदित्यनाथ की हत्या करने की धमकी दी गई।

एटीएस महाराष्ट्र के पुलिस अधीक्षक विक्रम देशमाने ने बताया कि गोमतीनगर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादंसं की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने महाराष्ट्र एटीएस को इस संबंध में सूचित किया था।

Web Title: One person arrested in Mumbai for threatening to kill Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे