On the same day of marriage, the miscreants kidnapped the newly married girl and raped her, case registered | शादी के एक ही दिन बाद दुल्हन को किडनैप कर बदमाशों ने किया रेप, मामला दर्ज
शादी के एक ही दिन बाद दुल्हन को किडनैप कर बदमाशों ने किया रेप, मामला दर्ज

Highlightsपुलिस ने दुल्हन के बयान दर्ज किए है। थाना प्रभारी ने बताया कि दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। 

हापुड़ जनपद के थाना हाफिजपुर क्षेत्र में दो बदमाशों पर कथित रूप से एक नवविवाहिता का शादी के बाद पहली ही रात अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने विवाहिता को बरामद कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती की शादी 17 जनवरी को हुई थी। शादी होने के बाद दुल्हन अपनी ससुराल से शुक्रवार रात रहस्यमय ढंग से गायब हो गई थी। परिजनों ने थाने में नवविवाहिता की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करवाया था।

थाना प्रभारी राजेश भारती ने बताया कि रविवार की सुबह संदिग्ध रूप से घर से गायब हुई महिला को गढ़ रोड बैंक ऑफ इंडिया के बाहर से बरामद कर लिया गया है। पुलिस पूछताछ में विवाहिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि शादी की पहली रात को दो नकाबपोशों ने उसको अगवा कर लिया और 24 घंटे तक उसे गन्ने के एक खेत में रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने दुल्हन के बयान दर्ज किए है। थाना प्रभारी ने बताया कि दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। 

Web Title: On the same day of marriage, the miscreants kidnapped the newly married girl and raped her, case registered
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे