दर्दनाक: 6 साल की बच्ची से बार-बार रेप करने के बाद नृशंस हत्या, आरोपी को मिली मौत की सजा

By भाषा | Published: September 19, 2019 05:17 PM2019-09-19T17:17:51+5:302019-09-19T17:17:51+5:30

ओड़िशा के कटक जिले में जगन्नाथपुर गांव में 21 अप्रैल, 2018 की शाम को को पीड़िता गंभीर हालत में मिली थी। इस घटना के अगले दिन ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया था।

Odisha cuttack man death sentence for 6 year old girl death for raping, murdering | दर्दनाक: 6 साल की बच्ची से बार-बार रेप करने के बाद नृशंस हत्या, आरोपी को मिली मौत की सजा

दर्दनाक: 6 साल की बच्ची से बार-बार रेप करने के बाद नृशंस हत्या, आरोपी को मिली मौत की सजा

Highlights29 अप्रैल, 2018 को उपचार के दौरान पीड़िता बच्ची की मौत हो गई थी। आरोपी ने बलात्कार करने के बाद बच्ची की नृशंस हत्या कर दी क्योंकि लड़की शोर मचा रही थी।

ओड़िशा कटक की एक विशेष अदालत ने 26 वर्षीय एक व्यक्ति को छह साल की एक बच्ची से बलात्कार करने और उसकी हत्या कर देने के अपराध में मृत्युदंड सुनाया है। विशेष सरकारी वकील ए के नायक ने बताया कि अतिरिक्त जिला एवं विशेष पोस्को अदालत की न्यायाधीश वंदना कार ने मोहम्मद मुश्ताक को धारा 302 (हत्या) और भादंसं की अन्य धाराओं तथा बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम की धारा छह के तहत दोषी ठहराने के बाद उसे मृत्युदण्ड सुनाया। 

ओड़िशा के कटक जिले में सालेपुर थानाक्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव में 21 अप्रैल, 2018 की शाम को यह छात्रा गंभीर हालत में मिली थी। उसके सिर, चेहरे और कमर पर गहरे घाव थे। इस घटना के अगले दिन मुश्ताक को गिरफ्तार किया गया था।

पीड़िता यहां एस सी बी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में 29 अप्रैल, 2018 को उपचार के दौरान मर गयी। दरअसल यह बच्ची उस शाम को बिस्कुट खरीदने एक दुकान पर गयी लेकिन लापता हो गयी। बाद में वह स्कूल परिसर में बुरी तरह घायल और बेहोश मिली। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। मुश्ताक ने बलात्कार करने के बाद बच्ची की नृशंस हत्या कर दी क्योंकि लड़की शोर मचा रही थी।

Web Title: Odisha cuttack man death sentence for 6 year old girl death for raping, murdering

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे