चेन्नई: रेस्तरां के बाहर लगा था कथित अश्लील डिजिटल बोर्ड, दावा- किया जा रहा यहां देह व्यापार का प्रमोशन

By आजाद खान | Published: December 25, 2022 12:52 PM2022-12-25T12:52:07+5:302022-12-25T13:08:05+5:30

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक वीमेंस एसोसिएशन की सदस्यों ने इसे लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया है और पुलिस से इसके खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की है।

obscene digital board put up outside the Little Mount Chennai restaurant claiming promoting prostitution report | चेन्नई: रेस्तरां के बाहर लगा था कथित अश्लील डिजिटल बोर्ड, दावा- किया जा रहा यहां देह व्यापार का प्रमोशन

फोटो सोर्स: Twitter @kavithazahir

Highlightsतमिलनाडु के चेन्नई में कथित अश्लील डिजिटल बोर्ड लगने का एक मामला सामने आया है। दावा है कि इस अश्लील डिजिटल बोर्ड के जरिए देह व्यापार का प्रमोशन किया जा रहा है। ऐसे में इसके खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चेन्नई: तमिलनाडु के चेन्नई का एक मामला सामने आया है जिसमें एक रेस्तरां के बोर्ड पर कथित रूप से अश्लील टेक्स्ट लिखे गए थे। इस बोर्ड का एक फोटो और वीडियो दोनों ही सामने आया है जिसमें डिजिटल साइनबोर्ड पर अश्लील भाषा में कुछ मैसेज लिखे गए थे। 

जारी इस वीडियो और फोटो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि इस तरह के अश्लील टेक्स्ट प्रदर्शित कर यहां पर देह व्यापार किया जा रहा है। विवाद में घिरने के बाद डिजिटल साइनबोर्ड को हटा गया है। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, ट्विटर पर कविता गजेंद्रन नामक एक यूजर ने एक वीडियो और फोटो को शेयर किया है। इस वीडियो और फोटो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि चेन्नई के लिटिल माउंट के पास एक रेस्तरां के डिजिटल साइनबोर्ड पर कुछ अश्लील टेक्स्ट प्रदर्शित किया गया है। जानकारी के अनुसार, इस डिजिटल साइनबोर्ड को देखते हुए यह शक जताई जा रहा है कि यहां पर देह व्यापार चल रहा है। 

ट्वीट में कविता गजेंद्रन ने यह भी लिखा है कि "यह चेन्नई में कैसे हो सकता है?" ऐसे में जब इसकी खबर रेस्तरां के प्रबंधक की नजर में आई तो इस डिजिटल साइनबोर्ड को बंद कर बाद में उसे वहां से हटा भी दिया गया है। मामले को लेकर साइबर क्राइम पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है और इसमें अभी तक कोई भी केस दर्ज नहीं हुआ है। 

ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक वीमेंस एसोसिएशन के सदस्यों ने किया धरना

वहीं इस मामले में बोलते हुए रेस्तरां और गेस्ट हाउस के प्रभारी ने बताया कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है। उनके अनुसार, रेस्तरां के डिजिटल बोर्ड पर टेक्स्ट कब और कैसे बदला है, इस बारे में उन्हें पता नहीं है। उन्होंने कहा कि कल रात तक इस डिजिटल बोर्ड के टेक्स्ट सही थे लेकिन उसके बाद क्या हुआ, इसकी उन्हें कोई खबर नहीं है। 

प्रभारी ने आगे बताया कि जब उन्हें इस बात की खबर एक व्यक्ति द्वारा मिली तो उन लोगों ने डिजिटल बोर्ड को पहले बंद किया और फिर बाद में उसे हटा दिया है। ऐसे में इस घटना को लेकर ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक वीमेंस एसोसिएशन के सदस्यों ने इसकी कड़ी निंदा की है और रेस्तरां के बाद धरना भी दिया है। सदस्यों ने पुलिस से तत्काल कार्रवाई करने की भी मांग की है। 

Web Title: obscene digital board put up outside the Little Mount Chennai restaurant claiming promoting prostitution report

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे