Noida: Seven-year-old girl raped in Khurshedpura village, accused arrested | नोएडा: खुरशेदपुरा गांव में सात साल बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार
नोएडा: खुरशेदपुरा गांव में सात साल बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

Highlightsकुमार ने बताया कि बच्ची ने घटना की जानकारी अपनी मां को दीउन्होंने बताया कि बच्ची को चिकित्सीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

नोएडा के खुरशेदपुरा गांव में सात वर्षीय एक दलित बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। पुलिस के अनुसार पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बुधवार रात कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया, जिसे आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया।

सहायक पुलिस उपायुक्त सतीश कुमार ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के खुरशेदपुरा गांव में सात वर्षीय बच्ची प्रिया (काल्पनिक नाम) बुधवार रात अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला बनवारी उसे खाने की चीज देने का लालच देकर अपने साथ ले गया। उन्होंने बताया कि उसने एक मकान के अहाते में बच्ची के साथ बलात्कार किया।

कुमार ने बताया कि बच्ची ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी, जिसके बाद देर रात करीब 12 बजे उसके परिवार वालों ने जारचा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। एसीपी ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी बनवारी को गिरफ्तार किया और पूछताछ के दौरान उसने बच्ची के साथ बलात्कार की बात स्वीकार कर ली है।

उन्होंने बताया कि बच्ची को चिकित्सीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Web Title: Noida: Seven-year-old girl raped in Khurshedpura village, accused arrested
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे