Noida Loved young man quarrel between two girls friends committed suicide hanging fan | नोएडाः एक ही युवक से प्रेम, दो सहेलियों के बीच झगड़ा, पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की
पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही हैं।

Highlightsपुलिस को पता चला है कि मृतका कोमल और उसकी सहेली एक ही युवक से प्रेम करती थी।दोनों सहेलियों के बीच बीती रात को फोन पर नोकझोंक हुई। कोमल ने आत्महत्या कर ली।

नोएडाः थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर निवासी 18 वर्षीय एक युवती ने प्रेम प्रसंग में सहेली से झगड़ा होने के बाद बुधवार रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

पुलिस के अनुसार युवती तथा उसकी सहेली एक ही युवक से प्रेम करती थी। इस बात को लेकर दोनों सहेलियों के बीच में बीती रात को झगड़ा हो गया जिसके बाद युवती ने आत्महत्या कर ली। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका कोमल और उसकी सहेली एक ही युवक से प्रेम करती थी।

इस बात को लेकर दोनों सहेलियों के बीच बीती रात को फोन पर नोकझोंक हुई। इसके बाद कोमल ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही हैं। अगर मृतका के परिजन इस मामले मे किसी खिलाफ कोई शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जाएगी।

Web Title: Noida Loved young man quarrel between two girls friends committed suicide hanging fan

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे