नोएडा के छात्र ने हॉस्टल में पंखे से लटककर की आत्महत्या, नहीं चल पाया कारणों का पता

By भाषा | Published: September 17, 2019 01:33 PM2019-09-17T13:33:28+5:302019-09-17T13:33:28+5:30

थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि लायड कॉलेज से पीजीडीएम की पढ़ाई कर रहा इलेवडीन दास (25 वर्ष) ग्रेटर नोएडा स्थित जे एन हॉस्टल में रहता था।

noida lloyd college PGDM student suicide | नोएडा के छात्र ने हॉस्टल में पंखे से लटककर की आत्महत्या, नहीं चल पाया कारणों का पता

नोएडा के छात्र ने हॉस्टल में पंखे से लटककर की आत्महत्या, नहीं चल पाया कारणों का पता

Highlightsछात्र ने सुबह अपने छात्रावास के कमरे में आत्महत्या की। छात्र के आत्महत्या के बाद हॉस्टल में तहलका मच गया।

उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में पीजीडीएम के एक छात्र ने मंगलवार तड़के अपने छात्रावास के कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि लायड कॉलेज से पीजीडीएम की पढ़ाई कर रहा इलेवडीन दास (25 वर्ष) ग्रेटर नोएडा स्थित जे एन हॉस्टल में रहता था। उसने सुबह अपने छात्रावास के कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। 

Web Title: noida lloyd college PGDM student suicide

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Noidaनॉएडा