नोएडाः 16 वर्षीय किशोरी के साथ पड़ोसी ने किया रेप, विरोध किया तो पिता के साथ मारपीट, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 16, 2021 04:29 PM2021-06-16T16:29:24+5:302021-06-16T16:30:39+5:30

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के हैबतपुर गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी का उसके पड़ोसी रेहान ने बीती रात को बलात्कार किया।

Noida 16-year-old girl raped neighbor protested her father beaten up jailed for 14 days in judicial custody | नोएडाः 16 वर्षीय किशोरी के साथ पड़ोसी ने किया रेप, विरोध किया तो पिता के साथ मारपीट, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल

पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Next
Highlightsआरोपी ने किशोरी के पिता के साथ भी मारपीट की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने बुधवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अदालत में पेश किया गया, जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

नोएडाः नोएडा में थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी का उसके गांव में ही रहने वाले 18 वर्षीय युवक ने बीती रात को कथित तौर पर बलात्कार किया।

आरोपी ने किशोरी के पिता के साथ भी मारपीट की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने बुधवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के हैबतपुर गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी का उसके पड़ोसी रेहान ने बीती रात को बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि जब आरोपी किशोरी का बलात्कार कर रहा था, उस समय किशोरी का पिता वहां पर पहुंच गया। जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपी ने उनके साथ भी मारपीट की। उपायुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी रेहान को आज गिरफ्तार कर लिया है।

उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। 

Web Title: Noida 16-year-old girl raped neighbor protested her father beaten up jailed for 14 days in judicial custody

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे