nine policemen suspended for negligence in balrampur for religious place | यूपी के इस जिले में धार्मिक स्थल पर कुछ लोगों ने रखी आपत्तिजनक वस्तु, नौ पुलिस वाले हो गये सस्पेंड
यूपी के इस जिले में धार्मिक स्थल पर कुछ लोगों ने रखी आपत्तिजनक वस्तु, नौ पुलिस वाले हो गये सस्पेंड

बलरामपुर  जिले के पुरैना वाजिद गाँव में कुछ शरारती तत्वों ने एक धार्मिक स्थल पर कथित तौर पर आपत्तिजनक वस्तु लटका दी । इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी प्रभारी सहित नौ पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने शुक्रवार को यहाँ बताया कि गुरुवार को उतरौला क्षेत्र के पुरैना वाजिद गाँव में कुछ शरारती तत्वों ने एक धार्मिक स्थल के द्वार पर आपत्तिजनक वस्तु लटका दी । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची जिससे हालात बेअसर रहे।

उन्होंने बताया कि इस मामले में महदैया चौकी पर तैनात प्रभारी सहित नौ पुलिस कर्मियों को लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया गया है । वर्मा ने बताया कि माहौल बिगाड़ने की कोशिश और मौके पर पुलिस कर्मियों से विवाद करने के आरोप में कुछ लोगों पर उतरौला कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। 

English summary :
In the village of Purana Wajid in Balrampur district, someone hanged objectionable objects at a religious place. In this case, nine police constable, including the station in-charge, have been suspended.


Web Title: nine policemen suspended for negligence in balrampur for religious place
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे