महाराष्ट्र में 2 घंटे के भीतर एक लड़की के साथ तीन लोगों ने किया रेप, हर बार लिफ्ट को लेकर वारदात

By भाषा | Published: February 26, 2020 03:53 PM2020-02-26T15:53:44+5:302020-02-26T15:53:44+5:30

पीड़िता से रेप करने वाले पहला शख्स ऑटो ड्राइवर था। रेप के बाद पीड़िता को ऑटो ड्राइवर मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गया था। उसके बाद पीड़िता ने दो स्कूटर वालों से मदद मांगी तो उन्होंने भी रेप किया।

Navi Mumbai Woman raped by three men in separate incidents within 2 hrs, accused arrested | महाराष्ट्र में 2 घंटे के भीतर एक लड़की के साथ तीन लोगों ने किया रेप, हर बार लिफ्ट को लेकर वारदात

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsनवी मुंबई पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और 29 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।आरोपियों के खिलाफ 23 फरवरी को मामला दर्ज किया गया था।

महाराष्ट्र नवी मुंबई में दो अलग अलग घटनाओं में 19 साल की एक युवती के साथ दो घंटे के अंतराल में तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। रबाले एमआईडीसी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने घटना का विवरण देते हुए बताया कि युवती को 18 फरवरी को घाटकोपर से ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन वह ट्रेन नहीं पकड़ पाई। इसके बाद वह दूसरी ट्रेन पकड़ कर ठाणे जिले के मुम्ब्रा रेलवे स्टेशन पहुंची और रात में स्टेशन में ही सोई। 

उन्होंने बताया कि अगले दिन वह ट्रेन पकड़ कर दिवा स्टेशन पहुंची और वहां उसने पैसे के लिए अपनी नाक की बाली बेंचने में एक महिला की मदद मांगी। लेकिन रात तक वे बाली बेच नहीं पाईं। उन्होंने बताया कि इसके बाद युवती सड़क पर घूमने लगी और सात करीब साढ़े आठ बजे उसने एक होटल के पास पहुंच कर एक ऑटो चालक को पास के रेलवे स्टेशन में छोड़ने को कहा। इस पर चालक उसे नवी मुंबई के महापे इलाके की एक जर्जर इमारत में ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि आरोपी उसे पास के एक मंदिर के पास छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस के अनुसार रात करीब 10 बजे युवती ने स्कूटर से दो जा रहे दो व्यक्तियों से मदद मांगी। उन्होंने युवती को स्कूटर में बैठा लिया और घंसोली ले जा कर उससे दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ 23 फरवरी को मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों आरोपियों को 29 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Web Title: Navi Mumbai Woman raped by three men in separate incidents within 2 hrs, accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे