43 साल की विधवा महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

By एस पी सिन्हा | Published: November 29, 2021 07:40 PM2021-11-29T19:40:34+5:302021-11-29T19:41:28+5:30

नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने कहा कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और पुलिस पीड़िता को भी खोजने में लगी हुई है.

Naubatpur 43 years old widow woman raped two youths video viral police engaged investigation | 43 साल की विधवा महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

विधवा महिला से धान के खेत में दो युवकों के द्वारा बारी-बारी से दरिंदगी की गई.

Next
Highlights दुष्कर्मियों को गिरफ्तार कर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी.वीडियो आरोपियों ने घटना के दो दिन बाद वायरल किया है.दरिंदगी की शिकार हुई महिला की उम्र 43 साल बताई जा रही है.

पटनाः बिहार की राजधानी राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना इलाके में एक विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. यहां विधवा महिला से धान के खेत में दो युवकों के द्वारा बारी-बारी से दरिंदगी की गई.

यही नहीं उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वीडियो लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, वायरल वीडियो के सामने आते ही पुलिस की टीम ने कार्रवाई तेज कर दी है.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो आरोपियों ने घटना के दो दिन बाद वायरल किया है. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों घर छोडकर फरार हो गए है. दरिंदगी की शिकार हुई महिला की उम्र 43 साल बताई जा रही है और वह अपने मायके में रहती है.

इस संबंध में नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने कहा कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और पुलिस पीड़िता को भी खोजने में लगी हुई है ताकि वो भी जांच प्रक्रिया का हिस्सा बन सके और अपना बयान दर्ज करा सके. उन्होंने कहा कि जल्द ही दुष्कर्मियों को गिरफ्तार कर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी.

Web Title: Naubatpur 43 years old widow woman raped two youths video viral police engaged investigation

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे