nagpur rape young man raped married woman love affair having relationship her husband relationship for two years  | प्रेम संबंध में झांसा देकर विवाहिता से पड़ोसी युवक ने किया रेप, पति से अनबन, दो साल से बना रहा था शारीरिक संबंध
नीलेश ने युवती को प्रेम के झांसे में लिया. शादी करने का वादा कर अपने घर और अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए.

Highlightsयुवती मई 2018 से कोराडी स्थित माता-पिता के पास रहती है. नीलेश युवती के पड़ोस में ही रहता है. वजह से दोनों के बीच मित्रता हो गई.

नागपुरः प्रेम संबंध का झांसा देकर एक विवाहिता का पड़ोसी युवक ने यौन शोषण किया है. कोराडी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

आरोपी 28 वर्षीय नीलेश रामू गजबे है. पीड़ित 25 वर्षीय युवती विवाहित है. उसकी पति से अनबन चल रही है. यह मामला अदालत में लंबित है. युवती मई 2018 से कोराडी स्थित माता-पिता के पास रहती है. नीलेश युवती के पड़ोस में ही रहता है. इस वजह से दोनों के बीच मित्रता हो गई.

नीलेश ने युवती को प्रेम के झांसे में लिया. शादी करने का वादा कर अपने घर और अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए. दो साल से यह सिलसिला चल रहा था. कुछ समय से नीलेश युवती से कन्नी काटने लगा. उसने शादी से भी इनकार कर दिया. युवती ने कोराडी थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर नीलेश को गिरफ्तार कर लिया. ससुर ने की छेड़खानी बॉक्स : जरीपटका में एक विधवा महिला से उसके ससुर ने ही छेड़खानी की है. 33 वर्षीय महिला के पति की मौत हो गई है. उसे दो बच्चे हैं. वह मजदूरी कर बच्चों का पालन करती है.

उसकी शिकायत के अनुसार 71 वर्षीय ससुर दिसंबर 2019 से उसे परेशान करता है. उससे जबर्दस्ती करने का प्रयास करता है. महिला ने बदनामी के भय से यह बात किसी को नहीं बताई. ससुर की हरकत दिन-ब-दिन बढ़ने से शिकायत दर्ज कराई. जरीपटका पुलिस ने छेड़खानी का मामला दर्ज किया है.

Web Title: nagpur rape young man raped married woman love affair having relationship her husband relationship for two years 

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे