मुजफ्फपुरः सगी बड़ी बहन के बड़े बेटे से प्यार में पागल हुई मौसी, महिला 2 बच्चे की मां, ऐसे हुआ खुलासा

By एस पी सिन्हा | Published: March 25, 2023 08:32 PM2023-03-25T20:32:51+5:302023-03-25T20:34:21+5:30

शादीशुदा महिला अपने घर कांटी रह कर गुजार रही थी। महिला को दो बच्चे भी हैं। पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने कटरा स्थित अपनी बड़ी बहन के घर गई।

Muzaffarpur Aunt love her elder sister son mother 2 children bihar up police case | मुजफ्फपुरः सगी बड़ी बहन के बड़े बेटे से प्यार में पागल हुई मौसी, महिला 2 बच्चे की मां, ऐसे हुआ खुलासा

बहन के घर गई महिला अपने बहन के बड़े बेटे को दिल दे बैठी।

Highlightsबहन के बड़े बेटे से उसके नैना चार हो गए। देखते ही देखते यह प्यार में बदल गया।बहन के घर गई महिला अपने बहन के बड़े बेटे को दिल दे बैठी।

पटनाः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है, जहां एक महिला को अपनी ही सगी बड़ी बहन के बड़े बेटे से प्यार हो गया। महिला 2 बच्चे की मां है। रिश्तों को शर्मसार करने वाली कटरा थाना इलाके की है। मौसी सारी हदें पार करने को आमदा है।

 

सामाजिक मर्यादाओं को तार- तार करने वाली यह घटना उजागर होने के बाद लड़के की मां के होश उड़ गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार शादीशुदा महिला अपने घर कांटी रह कर गुजार रही थी। महिला को दो बच्चे भी हैं। इसी बीच महिला एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने कटरा स्थित अपनी बड़ी बहन के घर गई।

इसी दौरान बहन के बड़े बेटे से उसके नैना चार हो गए। देखते ही देखते यह प्यार में बदल गया। अपने पति और बच्चों के साथ गई बहन के घर गई महिला अपने बहन के बड़े बेटे को दिल दे बैठी। इतना ही नहीं दोनों ने रिश्ते चुकी मौसी के थे तो लोगों को पहले शक भी नहीं हुआ और बाहर घूमने के प्लान बना लिया और दोनों ने उत्तर प्रदेश जाकर कुछ दिनों बाद घूम कर आया वहां से घूम कर आने के बाद घर में रहन-सहन और रख रखाव परिवार वालों को संदेह के घेरे में खड़ा कर दिया। तब जाकर उक्त युवक से उसकी मां ने इस बारे में पूछा तो युवक हक्का-बक्का रह गया।

लेकिन उसकी मौसी ने पूरी कहानी बयां कर दी और यह कह दी कि हम इसी से शादी करेंगे। इतना सुनते ही युवक की मां का पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने बहन को भी समझाया कि मेरा बेटा तुम्हारे बेटे जैसा है। उससे इस तरह का संबंध ठीक नहीं है। इसके साथ ही पारिवारिक स्तर के साथ-साथ सामाजिक स्तर पर भी कई बार बैठकों का दौर हुआ, लेकिन किसी की अब तक एक नहीं चली।

उक्त महिला अपने प्रेमी से शादी करने के जिद पर अड़ी है। दूसरी ओर महिला के पति यह कह रहे हैं कि अब वह अपने गांव में मुंह दिखाने लायक भी नहीं हैं। जैसे दो बच्चे इसके हैं, वैसा ही तो बच्चे दीदी के भी हैं। फिर इसमें इतनी पागलपंती कहां से आ गई, समझ में नहीं आ रहा है।

डराने धमकाने के ख्याल से लोगों ने मामले को लेकर कटरा थाना भी गया, जहां महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया और वहां अपने पति को पहचानने से भी इंकार कर दी। यह कह दी कि अब मेरा कोई नहीं है, मैं तो अपने प्रेमी (बड़ी बहन के बेटे) से ही शादी करूंगी। चाहे दुनिया जो करें अन्यथा अंजाम बुरा होगा। महिला की इस जिद के आगे सभी लोग नतमस्तक हैं। 

Web Title: Muzaffarpur Aunt love her elder sister son mother 2 children bihar up police case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे