मुजफ्फरनगर: जहर खिलाकर शख्स ने की बेटी की हत्या, शव को ऐसे लगाया ठिकाना

By भाषा | Published: June 6, 2019 01:36 PM2019-06-06T13:36:21+5:302019-06-06T13:36:21+5:30

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के चापर थाना के प्रभारी एच सिंह ने बताया कि 23 वर्षीय एक व्यक्ति अर्जुन की एक शिकायत के आधार पर इस मामले में पीड़िता के पिता वीरपाल और अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

Muzaffarnagar Man give poison to her Daughter due to requested him to love marriage | मुजफ्फरनगर: जहर खिलाकर शख्स ने की बेटी की हत्या, शव को ऐसे लगाया ठिकाना

मुजफ्फरनगर: जहर खिलाकर शख्स ने की बेटी की हत्या, शव को ऐसे लगाया ठिकाना

Highlightsवीरपाल ने अपनी बेटी पर ‘परिवार का नाम खराब करने’ का आरोप लगाया। महिला का शव अभी तक बरामद नहीं किया गया है। 

मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में एक पिता और उसके सहयोगियों ने 22 वर्षीय एक महिला को जहरीला पदार्थ खिलाया और एक नहर में फेंक दिया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। यह घटना बुधवार को पराई गांव में हुई।

चापर थाना के प्रभारी एच सिंह ने बताया कि 23 वर्षीय एक व्यक्ति अर्जुन की एक शिकायत के आधार पर इस मामले में पीड़िता के पिता वीरपाल और अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि अर्जुन के महिला के साथ संबंध थे।

सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान, वीरपाल ने स्वीकार किया कि उसने अपनी बेटी को जहरीला पदार्थ दिया और नहर में फेंक दिया। वीरपाल ने अपनी बेटी पर ‘परिवार का नाम खराब करने’ का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि महिला का शव अभी तक बरामद नहीं किया गया है। 

Web Title: Muzaffarnagar Man give poison to her Daughter due to requested him to love marriage

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे