मुंबई: कुर्ला ब्रिज के पास 32 वर्षीय महिला के साथ चार लोगों ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: January 21, 2020 04:28 PM2020-01-21T16:28:54+5:302020-01-21T16:28:54+5:30

यौन प्रताड़ना का शिकार होने के बाद महिला कुछ दूर चली जिसके बाद उसे एक महिला मिली जिसने नेहरू नगर थाने को सूचना देने में उसकी मदद की। उन्होंने कहा कि महिला एक आरोपी की पहचान अपने ही इलाके में रहने वाले युवक के तौर पर की जो उसका पीछा कर रहा था।

Mumbai: Four persons gang-raped with 32-year-old woman near Kurla Bridge, accused arrested | मुंबई: कुर्ला ब्रिज के पास 32 वर्षीय महिला के साथ चार लोगों ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

मुंबई: कुर्ला ब्रिज के पास 32 वर्षीय महिला के साथ चार लोगों ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

Highlightsतीन आरोपियों को कुर्ला से पकड़ा गया जबकि वाघ को विक्रोली से पकड़ा गया। आरोपियों पर भादंसं की धारा 376 (बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक दुष्कर्म), 354 (हमला) और अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

उपनगर कुर्ला में रेलवे पटरियों के नजदीक 32 वर्षीय एक महिला से चार लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि साबले नगर इलाके में सोमवार की देर रात यह घटना हुई। वर्ली की रहने वाली पीड़िता मध्यप्रदेश के कटनी जाने के लिए लोकमान्य तिलक टर्मिनस जाना चाहती थी।

अधिकारी ने कहा कि घटना से पहले वह बायकुला से कुर्ला एक ट्रेन से पहुंची। कुर्ला पुल पहुंचने पर उसने एक राहगीर से एलटीटी जाने का रास्ता पूछा और हार्बर लाइन तक उसके पीछे गई। उन्होंने कहा कि रास्ते में वह झाड़ियों में शौच के लिए गई जबकि उसके आगे चल रहा व्यक्ति लापता हो गया।

जानें पूरा मामला

उन्होंने कहा कि उस वक्त वहां नशा कर रहे दो लोगों ने उस पर हमला किया और उससे बलात्कार किया। अधिकारी ने बताया कि वहां से मोटरसाइकिल से गुजर रहे दो अन्य लोगों ने महिला से बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने उससे तीन हजार रुपये और उसका 25 हजार रुपये का मंगलसूत्र भी छीन लिए।

यौन प्रताड़ना का शिकार होने के बाद महिला कुछ दूर चली जिसके बाद उसे एक महिला मिली जिसने नेहरू नगर थाने को सूचना देने में उसकी मदद की। उन्होंने कहा कि महिला एक आरोपी की पहचान अपने ही इलाके में रहने वाले युवक के तौर पर की जो उसका पीछा कर रहा था। नेहरू नगर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक विलास शिंदे ने कहा कि सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और अपराध के कुछ घंटे के अंदर ही सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान श्रीकांत भोगले, सोनू तिवारी, निलेश बारसकर और सिद्धार्थ वाघ के तौर पर हुई है।

तीन आरोपियों को कुर्ला से पकड़ा गया जबकि वाघ को विक्रोली से पकड़ा गया। आरोपियों पर भादंसं की धारा 376 (बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक दुष्कर्म), 354 (हमला) और अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता विधवा है और उसके दो बच्चे हैं। उसे जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Web Title: Mumbai: Four persons gang-raped with 32-year-old woman near Kurla Bridge, accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे