मां का था अवैध संबंध तो बेटे ने कर दी प्रेमी की हत्या, सरेआम बस अड्डे पर जाकर दिया घटना को अंजाम

By भाषा | Published: October 22, 2019 05:31 PM2019-10-22T17:31:45+5:302019-10-22T17:31:45+5:30

बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक प्रदीप भोसले ने बताया कि आरोपी एम एच साबू सिद्दिक कॉलेज का छात्र है जहाँ वह इलेक्ट्रॉनिक्स में डिप्लोमा कर रहा था।

mumbai 21 year old son arrested due to killed of mother lover | मां का था अवैध संबंध तो बेटे ने कर दी प्रेमी की हत्या, सरेआम बस अड्डे पर जाकर दिया घटना को अंजाम

मां का था अवैध संबंध तो बेटे ने कर दी प्रेमी की हत्या, सरेआम बस अड्डे पर जाकर दिया घटना को अंजाम

Highlightsपुलिस ने 21 वर्षीय बेटे को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने 21 वर्षीय एक युवक को मुंबई बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स बस अड्डे पर अपनी मां के कथित प्रेमी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति को शक था कि परवेज शेख के उसकी माँ के साथ अवैध संबंध हैं।

उन्होंने कहा कि घटना सोमवार रात 10 बजे हुई जब आरोपी को यह पता चला कि उसकी माँ बस अड्डे पर परवेज शेख के साथ बैठी है। इस बात का पता लगते ही आरोपी घटनास्थल पर पहुंचा और परवेज पर ईंट से प्रहार किया। अधिकारी ने बताया कि प्रहार के कारण परवेज का चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया और अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

राहगीरों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक प्रदीप भोसले ने बताया कि आरोपी एम एच साबू सिद्दिक कॉलेज का छात्र है जहाँ वह इलेक्ट्रॉनिक्स में डिप्लोमा कर रहा था। उन्होंने कहा कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Web Title: mumbai 21 year old son arrested due to killed of mother lover

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे