एंटीलिया केस: सचिन वाझे के साथ होटल में दिखी महिला NIA की गिरफ्त में आई, सामने आएंगे अब कई बड़े राज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 2, 2021 09:45 AM2021-04-02T09:45:06+5:302021-04-02T09:45:06+5:30

एंटीलिया मामले में NIA को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल सचिन वाझे के साथ होटल में दिखी रहस्यमयी महिला एनआईए के गिरफ्त में आ गई है।

Mukesh Ambani Antilia case woman seen in hotel with Sachin Vaje arrested by NIA | एंटीलिया केस: सचिन वाझे के साथ होटल में दिखी महिला NIA की गिरफ्त में आई, सामने आएंगे अब कई बड़े राज

सचिन वाझे के साथ दिखी मिस्ट्री वुमन की गुत्थी सुलझी! (फाइल फोटो)

Highlightsएनआईए ने गुरुवार शाम को छापेमारी में एक महिला को भी गिरफ्तार किया हैसूत्रों के अनुसार ये वही महिला है जो फाइव स्टार होटल में साचिन वाझे के साथ दिखी थीएनआईए अधिकारियों के अनुसार महिला, सचिन वाझे के काले धन को सफेद करने के लिए काम करती थी

सचिन वाझे-एंटीलिया केस में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को बड़ी सफलता मिली है। एनआईए ने मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाझे के साथ फाइव स्टार होटल में दिखी मिस्ट्री वुमन की गुत्थी लगभग सुलझा ली है। 

एनआईए ने गुरुवार शाम को ताबड़तोड़ कई छापे मारे। इसी दौरान एक महिला को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है ये वही महिला है जो 16 फरवरी के दिन साउथ मुंबई के फाइव स्टार होटल में सचिन वाझे के साथ देखी गई थी। 

एनआईए ने गुरुवार को दक्षिण मुंबई के एक होटल और क्लब की तलाशी ली। इसके अलावा, एजेंसी ने ठाणे के एक फ्लैट में भी तलाशी अभियान चलाया, जहां से महिला को हिरासत में लिया गया। 

सचिन वाझे के कई राज जानती है ये महिला

सूत्रों के अनुसार यह महिला सचिन वाझे के कई राज जानती है। महिला की गिरफ्तारी के बाद मामले में कई और बड़े खुलासे हो सकते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एनआईए ने जिस महिला को हिरासत में लिया है, वह होटल में सचिन वाझे के साथ दिखी थी। एनआईए के अधिकारियों ने महिला से पूछताछ भी की है। 

महिला से अभी तक क्या जानकारी मिली है इसके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। एनआईए के अधिकारियों ने कहा कि महिला, सचिन वाझे के काले धन को सफेद करने के लिए काम कर रही थी। उसने दो आईडी का उपयोग करके ऐसा किया और उसके पास नोट गिनने की मशीन थी, जो पिछले महीने वाझे की मर्सिडीज कार में मिली थी। 

यह महिला 16 फरवरी को सचिन वाझे के साथ फाइव स्टार होटल में देखी गई थी। सचिन वाझे के हाथ में पांच बड़े बैग थे। उन बैगों को लेकर खबरें सामने आई थी कि उनमें कैश थे। एनआईए के सूत्रों ने यह कन्फर्म किया था कि घटना वाले दिन सचिन वाझे पैसों से भरे पांच बैग लेकर जा रहा था।

सचिन वाझे क्यों हैं एनआईए के घेरे में

अंबानी के घर के पास एसयूवी से जिलेटिन की छड़ें बरामद होने के बाद से वाझे एनआईए की जांच के घेरे में है। वाझे को 13 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद वाझे को निलंबित कर दिया गया था। 

एनआईए ने बुधवार को दावा किया था कि मुकेश अंबानी के आवास के पास एसयूवी में मिली जिलेटिन की छड़ों की खरीद मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाझे ने की थी।

एनआईए ने रविवार को एक लैपटॉप, एक प्रिंटर, दो हार्ड डिस्क, दो वाहन नंबर प्लेट, दो डीवीआर और दो सीपीयू को गोताखोरों की मदद से मीठी नदी से बरामद किया था।  

एनआईए 25 फरवरी को अंबानी के घर के बाहर जिलेटिन छड़ों के साथ एसयूवी खड़ी करने और कारोबारी मनसुख हिरेन की मौत के मामले में वाझे की कथित भूमिका की भी जांच कर रही है। हिरेन का शव पांच मार्च को ठाणे के मुंब्रा कस्बे में एक नाले में मिला था।

Web Title: Mukesh Ambani Antilia case woman seen in hotel with Sachin Vaje arrested by NIA

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे