MP: Suicide sequence starts with Ujjain High School result, teenager dies | MP: उज्जैन हाईस्कूल रिजल्ट के साथ सुसाइड का क्रम शुरू, किशोरी की मौत
तीसरी बार परीक्षा में असफल होने पर किशोरी राधा ने शनिवार रात को जहर खाया था जिसकी उज्जैन अस्पताल में मौत हो गई।

Highlightsउज्जैन जिले में पहला मामला झारड़ा थाना अंतर्गत सामने आया हैतीसरी बार परीक्षा में असफल होने पर किशोरी राधा ने शनिवार रात को जहर खाया था जिसकी उज्जैन अस्पताल में मौत हो गई।

उज्जैन: उज्जैन हाई स्कूल रिजलट आने के साथ ही निराशाजनक परिणाम आने पर डिप्रेशन में आकर बच्चों के गलत कदम उठाने का क्रम शुरू हो गया है। उज्जैन जिले में पहला मामला झारड़ा थाना अंतर्गत सामने आया है। तीसरी बार परीक्षा में असफल होने पर किशोरी राधा ने शनिवार रात को जहर खाया था जिसकी उज्जैन अस्पताल में मौत हो गई।

थाना प्रभारी अरविंद तांबे के अनुसार गेलाखेडी निवासी प्रहलाद राठौर की पुत्री राधा 16 वर्ष ने शनिवार रात जहरीला पदार्थ खाया था। किशोरी को प्राथमिक उपचार झारड़ा सामुदायिक केंद्र पर देने के बाद उज्जैन जिला अस्पताल रैफर किया गया था।

देर रात किेशोरी ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड दिया। जिला अस्पताल की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया किया है। थाना प्रभारी तांबे के अनुसार छात्रा के पिता ने बताया कि पूर्व में कक्षा दसवीं में बेटी दो बार बेटी फैल हो चुकी है तथा कल रिजल्ट घोषित हुआ एवं  परिणाम में पूरक दर्शाया गया तो डिप्रेशन में आ गई एवं उसने जहरीला पदार्थ खा लिया।

Web Title: MP: Suicide sequence starts with Ujjain High School result, teenager dies
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे