Motihari Crime News: छात्रा से गलत काम, शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, शिष्या के साथ रंगरेलियां मना रहे थे गुरुजी

By एस पी सिन्हा | Published: July 11, 2024 02:09 PM2024-07-11T14:09:43+5:302024-07-11T14:12:20+5:30

Motihari Crime News: शिक्षक उक्त छात्रा को कई माह से बहला-फुसला कर घोड़ासहन स्थित अपने डेरा के अलावा विभिन्न स्थानों पर ले जाता था।

Motihari Crime News teacher chased beaten teacher fun student coaxed student took him residence saved his life by entering someone else's house bihar police | Motihari Crime News: छात्रा से गलत काम, शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, शिष्या के साथ रंगरेलियां मना रहे थे गुरुजी

file photo

Highlightsलोगों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। लोगों ने शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।लोगों ने शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।शिक्षक की पहचान अठमोहान निवासी राकेश कुमार बताया जा रहा है।

Motihari Crime News: बिहार के मोतिहारी जिले से गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है, जहां घोड़ासहन प्रखंड के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को लोगों ने अपनी शिष्या के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने शिक्षक की पिटाई कर दी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी शिक्षक झरौखर थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में कार्यरत है और अपने विद्यालय के ही आठवीं क्लास की छात्रा के साथ रंगरेलिया मना रहा था। इसी दौरान लोगों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद लोगों ने शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

शिक्षक की पहचान अठमोहान निवासी राकेश कुमार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि शिक्षक उक्त छात्रा को कई माह से बहला-फुसला कर घोड़ासहन स्थित अपने डेरा के अलावा विभिन्न स्थानों पर ले जाता था। जिसको लेकर मोहल्ले वाले पहले से नाराज थे। बुधवार को भी छात्रा शिक्षक के डेरा पर गई थी।

इस बात की भनक जब मोहल्ले वालों को लगी तो लोगों ने शिक्षक को रंगे हाथ छात्रा के साथ पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। शिक्षक ने जब भागने की कोशिश की तो लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। शिक्षक ने किसी तरह दूसरे के घर में घुसकर अपनी जान बचाई।

इधर सूचना पर पहुंचे छात्रा के पिता द्वारा भी छात्रा को भी पीटने की बात बताई जा रही है। शिक्षक पहले से शादीशुदा है, जबकि छात्रा नाबालिग है। वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद घोड़ासहन के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने शिक्षक पर कारवाई करते हुए स्पष्टीकरण की मांग की है।

Web Title: Motihari Crime News teacher chased beaten teacher fun student coaxed student took him residence saved his life by entering someone else's house bihar police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे