प्रेमिका ने प्रेमी के साथ कर डाली ऐसी ख़ौफ़नाक हरकत कि पढ़कर प्यार करने से डरेंगे लोग

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 21, 2018 08:04 AM2018-11-21T08:04:19+5:302018-11-21T08:04:19+5:30

प्यार में जहां पहले लोग मर जाने की बात किया करते, आजकल प्यार का कांसेप्ट ही चेंज हो गया है. दुबई में एक प्रेमिका ने प्रेमी के साथ कर डाली ऐसी ख़ौफ़नाक हरकत कि पढ़कर प्यार करने से डरेंगे लोग.

Moroccan Women caught for Murdering, butchering and cooking boyfriend's body in UAE | प्रेमिका ने प्रेमी के साथ कर डाली ऐसी ख़ौफ़नाक हरकत कि पढ़कर प्यार करने से डरेंगे लोग

प्रेमिका ने प्रेमी के साथ कर डाली ऐसी ख़ौफ़नाक हरकत कि पढ़कर प्यार करने से डरेंगे लोग

दुबई, 21 नवंबर: सात साल के प्यार का ऐसा हुआ अंजाम कि प्रेमिका ने प्रेमी की हत्या कर दी और उसपर भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसको पकाकर अपने नौकरों को खिला दिया.

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में मोरक्को की एक युवती ने अपने प्रेमी को सिर्फ इस लिए मार डाला क्यूंकि सात साल के संबंध के बाद उसका प्रेमी किसी और लड़की से शादी करने की बात कह रहा था. इस बात पर युवती प्रेमी से बेहद खफ़ा थी और उसने बड़ी बेरहमी से ना सिर्फ प्रेमी का क़त्ल कर डाला बल्कि गुस्से में उसको पकाकर अपने पाकिस्तानी नौकरों को चावल के साथ खाने के लिए परोस दिया.

इस घटना का पता तब चला जब तीन महीने तक मृतक का पता नहीं चलने पर उसके भाई ने खोजना शुरू किया। खोजबीन करने के बाद प्रेमी की गर्लफ्रेंड के घर एक दांत ब्लैंडर में फंसा हुआ मिला जिससे शक़ प्रेमिका पर गया और उसके बाद यह पूरा सच सामने आया.

Web Title: Moroccan Women caught for Murdering, butchering and cooking boyfriend's body in UAE

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे