Mob Lynching: Man beaten to death by mob in MP's Neemuch on suspicion of stealing peacock | मध्य प्रदेश मॉब लिंचिंग: गांव वालों ने मोर चोरी के आरोप में शख्स की पीट-पीट कर की हत्या, 10 लोग गिरफ्तार 
प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlights19 जुलाई को बिहार के सारन जिले में शुक्रवार को भैंस चुराने की कोशिश करने के आरोप में तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कक 10 गांव वालों को गिरफ्तार कर लिया है।

मध्य प्रदेश के नीमच से मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है। यहां गांव वालों ने एक मोर चोरी के आरोप में एक शख्स की जमकर पिटाई कर दी है। जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में ही मौत हो गई है। नीमच जिले के कुकड़ेश्वर थाना क्षेत्र  के गांव लसूडिया आतरी में शुक्रवार (19 जुलाई) की रात गांव वालों ने चार चोरों को पकड़ा, जिनपर कथित तौर पर मोर की चोरी का आरोप लगा। तीन आरोपी तो मौके से भागने में फरार हो गये लेकिन एक शख्स गांव वालों के हाथ लग गया। 

पकड़े गये आरोपी चोर की गांव वालों ने जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को अस्पताल लेकर गई, जहां उसकी मौके पर मौत हो गई। आरोपी के पास चार मरे हुये मोर बरामद हुये हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कक 10 गांव वालों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में लग है। पुलिस भागे हुये तीन चोरों की भी तलाश कर रही है। मारे गये शख्स का नाम हीरालाल  बताया जा रहा है। 

वहीं, 19 जुलाई को बिहार के सारन जिले में शुक्रवार को भैंस चुराने की कोशिश करने के आरोप में तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। 

Web Title: Mob Lynching: Man beaten to death by mob in MP's Neemuch on suspicion of stealing peacock
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे