शर्मनाक!  बिहार में नाबालिग छात्रा के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, स्कूल बस ड्राइवर निकला आरोपी

By एस पी सिन्हा | Published: December 9, 2018 07:00 PM2018-12-09T19:00:06+5:302018-12-09T19:00:06+5:30

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दौरान लुचो चौक के समीप पुराना टोल रचियाही निवासी सुमित कुमार उसे किसी बहाने से अपने साथ ले लिया और लापता कर दिया।

minor schoolgirl gangrape by in Bihar accused school driver | शर्मनाक!  बिहार में नाबालिग छात्रा के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, स्कूल बस ड्राइवर निकला आरोपी

शर्मनाक!  बिहार में नाबालिग छात्रा के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, स्कूल बस ड्राइवर निकला आरोपी

बिहार के बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के सीतारामपुर में एक नाबालिग बच्ची से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक 9 वर्षीय और 3री क्लास की छात्रा के साथ पुराना टोल रचियाही के 4 युवकों ने गैंगरेप किया। परिजनों ने बताया कि पीडिता शुक्रवार शाम को अपने ननिहाल कचहरी टोल रचियाही से पैदल ही अपने घर आ रही थी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दौरान लुचो चौक के समीप पुराना टोल रचियाही निवासी सुमित कुमार उसे किसी बहाने से अपने साथ ले लिया और लापता कर दिया। सुमित कुमार गुरुकुल आश्रम उलाव स्कूल का ड्राइवर है और उसी स्कूल में पीडिता भी पढ़ती थी इसलिए वो उसके साथ चली गई।

इधर, घर नहीं पहुंचने पर परिवार के लोगों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की। परिवार के लोगों को लगा कि शायद लडकी घर से मात्र कुछ ही दूरी पर हो रहे सिमारिया घाट रामकथा मेला में चली गई होगी और वहीं उसकी खोजबीन की गई। शनिवार की रात में जब लडकी घर पहुंची तो उसने परिवार के लोगों को बताया कि उसके साथ 4 युवकों ने दुष्कर्म किया है। आज सुबह पुलिस को सूचना दी गई।

इसी बीच लडकी का कपडा और मोबाइल फोन पहुंचाने सुमित का भाई सोनू कुमार लडकी के घर पर आया जिसे ग्रमीणों ने पकड लिया। मटिहानी थाना की पुलिस ग्रमीणों से छुडाकर उसे अपने साथ थाना पर लाई। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।
 

Web Title: minor schoolgirl gangrape by in Bihar accused school driver

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे