मानसिक रूप से बीमार शख्स ने बहन और दो भांजियों की हत्या की, जंजीरों से बांध कर रखते थे घरवाले

By भाषा | Published: November 20, 2019 12:32 PM2019-11-20T12:32:05+5:302019-11-20T12:32:05+5:30

आरोपी ने शनिवार को घर में पड़े खुरपे से अपनी 30 वर्षीय बहन मेहरनिगार खातुन और भांजियों गुलनिहार प्रवीण तथा नौ वर्षीय प्रियंका खातुन की हत्या कर दी।

Mentally deranged person kills sister, two nieces in west Bengal | मानसिक रूप से बीमार शख्स ने बहन और दो भांजियों की हत्या की, जंजीरों से बांध कर रखते थे घरवाले

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsपुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है।शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने अपनी बहन और दो भांजियों की हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। गंगारामपुर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार को चायनाबास गांव में हुई।

उन्होंने बताया कि आरोपी अपने बीमार पिता, बहन और दो भांजियों के साथ रहता था। अधिकारी ने बताया कि उसकी खराब मानसिक हालत के कारण परिवार के सदस्यों ने 28 वर्षीय बाबू हुसैन को जंजीरों से बांध दिया था।

उन्होंने कहा, ‘‘परिवार के सदस्यों ने शनिवार की शाम उसे खोल दिया। इसके बाद आरोपी ने घर में पड़े खुरपे से अपनी 30 वर्षीय बहन मेहरनिगार खातुन और भांजियों गुलनिहार प्रवीण तथा नौ वर्षीय प्रियंका खातुन की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Web Title: Mentally deranged person kills sister, two nieces in west Bengal

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे