हिमाचल प्रदेश: सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक संदेश प्रसारित करने पुलिस ने मौलवी को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

By भाषा | Published: April 5, 2020 04:29 PM2020-04-05T16:29:47+5:302020-04-05T16:29:47+5:30

सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक संदेश प्रसारित करने पर बोले पुलिस महानिदेशक सीताराम मरदी। डीजीपी ने लोगों से अपील की कि सोशल मीडिया पर अवांछित संदेश पोस्ट नहीं करें।

Maulvi arrested for spreading communal messages on social media in Himachal Pradesh | हिमाचल प्रदेश: सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक संदेश प्रसारित करने पुलिस ने मौलवी को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

(फाइल फोटो)

Highlightsपुलिस महानिदेशक सीताराम मरदी ने कहा- सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक संदेश प्रसारित करने के लिए एक मौलवी को गिरफ्तार किया गया है।उन्होंने कहा कि दंगा नियंत्रण उपकरणों से सुसज्जित पुलिसकर्मियों को तनाव समाप्त करने के लिए इलाके में भेजा गया।

शिमला: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक संदेश प्रसारित करने के लिए एक मौलवी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस महानिदेशक सीताराम मरदी ने रविवार को कहा कि मौलवी ने अभद्र भाषा में एक संदेश प्रसारित किया जिसके बाद फतेहपुर तहसील में तनाव फैल गया। 

उन्होंने कहा कि दंगा नियंत्रण उपकरणों से सुसज्जित पुलिसकर्मियों को तनाव समाप्त करने के लिए इलाके में भेजा गया। उन्होंने कहा कि मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। डीजीपी ने लोगों से अपील की कि सोशल मीडिया पर अवांछित संदेश पोस्ट नहीं करें।

Web Title: Maulvi arrested for spreading communal messages on social media in Himachal Pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे