Man wathed Cobra Bit Sleeping Wife twice, for money and 'Love'. | पत्नी को कोबरा डंसता रहा पति देखता रहा, सूरज ने क्यों रची हत्या की ऐसी साजिश, जानिए क्या है मामला
परिवारवालों को जब पता चला कि उनकी बेटी की मौत सांप कांटने से हुई है तो उन्हें कुछ शक हुआ. (file photo)

Highlightsपत्नी उत्तरा की मौत के बाद उसके सारे गहने और पैसे लेकर सूरज ने किसी और के साथ शादी की प्लानिंग की हुई थी.सारा खेल खेला गया 7 मई को जब सूरज की पत्नी उत्तरा की लाश कोल्लम में उसके घर पर मिली थी.

कोल्लमः केरल, भगवान की धरती जहां एक ऐसा राक्षस रहता है, जिसकी कहानी सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. ये कहानी है एक ऐसे हत्यारे की जिसने अपनी पत्नी को मारने के लिए घर में कोबरा छोड़ दिया. उसने अपने इस मर्डर प्लान के लिए कोबरा को इसलिए चुना क्योंकि एक बार वाइपर छोड़ कर वो हत्या की कोशिश में नाकाम रहा था.

ये खौफनाक साजिश करने वाला सूरज एक प्राइवेट बैंक में काम करता था. उसने जब अपनी पत्नि उत्तरा को मारने का फैसला किया तो वो भी पूरी प्लानिंग के साथ. सूरज ने उस मर्डर के लिए सांप खरीदा ताकि ये हादसा लगे. अब बारी थी कि आखिर इस प्लान को सफाई के साथ कैसे अंजाम दिया जाए. इसके लिए सूरज को इंटरनेट के रूप एक खुफिया साथी-राज़दार मिल गया. फिर क्या था सूरज ने इंटरनेट पर मौजूद सांप से जुड़े सैंकड़ों वीडियो देख डाले. 

अगर ये प्लान कामयाब हो जाता तो सूरज को क्या मिलता. दरअसल सूरज ने इसकी भी पूरी प्लानिंग कर रखी थी. पत्नी उत्तरा की मौत के बाद उसके सारे गहने और पैसे लेकर सूरज ने किसी और के साथ शादी की प्लानिंग की हुई थी. ये सारा खेल खेला गया 7 मई को जब सूरज की पत्नी उत्तरा की लाश कोल्लम में उसके घर पर मिली थी. उत्तरा के परिवारवालों को जब पता चला कि उनकी बेटी की मौत सांप कांटने से हुई है तो उन्हें कुछ शक हुआ. लेकिन उत्तरा के परिवार को शक हुआ कैसे. उत्तरा के परिवार को शक इसलिए हुआ क्यों कि 7 मई से पहले मार्च में भी उत्तरा को सांप ने कांटा था.  

उत्तरा की मौत के बाद पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू की तो जुर्म की स्याह परतें खुलनी शुरू हुईं. पुलिस को पता चला कि 27 साल के सूरज ने उत्तरा को मारने के लिए फरवरी में पहली कोशिश की थी. सूरज के इस ज़हरीले प्लान के लिए उसने वाइपर का इंतज़ाम किया. सूरज की इस खौफनाक साजिश में वो अकेला नहीं था. इसमें इस बार उसका साथ दिया उसके दोस्त सुरेश ने जो कि सांपों का जानकार था. फरवरी में सूरज की पत्नी को जब सांप ने कांटा तो उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. तब उत्तरा का एक महीने तक इलाज चलता रहा और ठीक होने के बाद वो अपने मायके चली गयी थी. 

उत्तरा को मारने में नाकाम रहने के बाद सूरज चैन से नहीं बैठा. वो उत्तरा को अपने रास्ते से हटाने के लिए लगातार मौके की ताक में था. अपनी प्लान को अंजाम देने के लिए पहली बार फेल के बाद भी उस पर हत्या का भूत सवार था. सूरज ने अपनी पत्नी को मारने के लिए फिर अपने उसी दोस्त सुरेश के पास पहुंचा.

इस बार सूरज ने अप्रैल में एक कोबरा खरीदा. उसमे मई महीने तक का इंतज़ार किया. 6 मई की रात सूरज ने सो रही अपनी पत्नी उत्तरा पर कोबरा फेंक दिया. इतना ही नहीं सूरज ने इस पूरे खौफनाक मंज़र को शांति से बैठ कर अपनी आखों से देखा. सांप ने उत्तरा को दो बार कांटा. जैसे ही उत्तरा को सांप कांटने का पता चला उसे अस्प्ताल ले जाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन सुबह उत्तरा ने दम तोड़ दिया. 

काम हो जाने के बाद सूरज ने सांप पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो उसके हाथ नहीं आया. जिस रात उत्तरा को सांप ने काटा था उस रात सूरज सारी रात बेचैन रहा, वो सो नहीं सका जब तक कि ये पता नहीं चल गया कि उत्तरा की मौत हो गयी है. बताया जाता है कि बाद में वो सांप सूरज के घर में ही मिला था. अब बारी थी प्लान के मुताबिक उत्तरा की संपत्ति कब्जा करने की लेकिन किस्मत इस बार सूरज को दगा दे गयी. सूरज ने उत्तरा की मौत के कुछ दिनों बाद ही अपने प्लान पर काम शुरू कर दिया. प्लान का अगला हिस्सा था उत्तरा की प्रॉपर्टी कब्जा करना लेकिन उत्तरा के घर वालों ने सूरज का खेल बिगाड़ दिया, उन्होंने पुलिस बुला ली. 

पुलिस का कहना है कि सूरज ने ये घिनौनी हरकत पैसों के लिए की थी. सूरज को दहेज में अच्छी खासी रकम और 100 सोने के सिक्के मिले थे. इतना कुछ मिलने के बाद भी सूरज के मन का लालच नहीं गया. वो अब अपनी पत्नी उत्तरा को हमेशा-हमेशा के लिए अपने रास्ते से हटाकर किसी और के संग अपनी दुनिया बसाने का प्लान बना बैठा. सूरज कामयाब भी हो गया लेकिन धरा गया, अब उसके सामने सिर्फ अंधेरा है. ऐसे सपने देखने से पहले सूरज ने अपने 1 साल के बेटे के बारे में भी नहीं सोचा.
 

Web Title: Man wathed Cobra Bit Sleeping Wife twice, for money and 'Love'.
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे