पत्नी का था अफेयर, इंतकाम के लिए पति ने कोरोना को बनाया हथियार, 4 लोगों की जान पर बन आई

By गुणातीत ओझा | Published: May 21, 2020 07:31 AM2020-05-21T07:31:21+5:302020-05-21T07:31:21+5:30

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हत्या की साजिश का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। पत्नी पर शक होने पर एक पति ने कथित प्रेमी और उसके परिवार वालों को मारने के लिए कोरोना का सहारा लिया है।। आरोपी ने कोरोना की दवा के नाम पर पत्नी के प्रेमी और उसके तीन परिजनों को जहर पिला दिया। चारों की हालत नाजुक बनी हुई है।

man uses poison packed as corona medicine in bid to get rival murdered in delhi | पत्नी का था अफेयर, इंतकाम के लिए पति ने कोरोना को बनाया हथियार, 4 लोगों की जान पर बन आई

कोरोना वैक्सीन के नाम पर चार परिजनों को पिलाया जहर, होमगार्ड की प्रेमिका के पति ने रची साजिश।

Highlightsराष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हत्या की साजिश का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। पत्नी पर शक होने पर एक पति ने कथित प्रेमी और उसके परिवार वालों को मारने के लिए कोरोना का सहारा लिया है।आरोपी ने कोरोना की दवा के नाम पर पत्नी के प्रेमी और उसके तीन परिजनों को जहर पिला दिया। चारों की हालत नाजुक बनी हुई है।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हत्या की साजिश का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। पत्नी पर शक होने पर एक पति ने कथित प्रेमी और उसके परिवार वालों को मारने के लिए कोरोना का सहारा लिया है। आरोपी ने कोरोना की दवा के नाम पर पत्नी के प्रेमी और उसके तीन परिजनों को जहर पिला दिया। चारों की हालत नाजुक बनी हुई है। मुख्य आरोपी और हत्या की साजिश में शामिल दो महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह सनसनीखेज मामला बाहरी-उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में सामने आया है।

बाहरी दिल्ली के रहने वाले व्यक्ति को कई दिन से शक था कि उसकी पत्नी का एक होमगार्ड से अफेयर चल रहा है। कई दिनों तक पत्नी की गतिविधियों पर नजर रखने के बाद पति का शक यकीन में बदल गया और उसने पत्नी के कथित प्रेमी को मारने का प्लान तैयार कर लिया। इस क्रम में आरोपी ने दो महिलाओं को काम पर रखा। महिलाओं को फर्जी स्वास्थ्यकर्मी बनाकर आरोपी ने बाहरी-उत्तरी दिल्ली के अलीपुर में रहने वाले होमगार्ड के घर भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक, रविवार दोपहर दोनों महिलाएं होमगार्ड के घर पहुंचीं और कहा कि वे स्वास्थ्य विभाग से आई हैं। कोरोना से बचने के लिए दिल्ली में घर-घर दवा पिलाई जा रही है। इसके बाद दोनों ने होमगार्ड और उसके परिवार के तीन सदस्यों को दवा के नाम पर जहर पिला दिया। होमगार्ड और उसके परिजनों को जहर पिलाकर आरोपी महिलाएं वहां से फरार हो गईं। इससे होमगार्ड परिजन अचेत होकर जमीन पर गिर गए। पड़ोसियों ने चारों को जमीन पर अचेत पड़ा देखा तो फौरन राजा हरीशचंद्र अस्पताल में भर्ती कराया। वहां सभी की हालत गंभीर है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से छानबीन कर जहर देने वाली दोनों महिलाओं को समयपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया होमगार्ड की प्रेमिका के पति ने उनसे कोरोना वैक्सीन के नाम पर चारों को जहर पिलवाया था। दोनों महिलाओं ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उन्होंने रमजानपुर के रहने वाले प्रदीप (42) के कहने पर पूरे परिवार को जहर दिया था।

पुलिस ने प्रदीप को गिरफ्तार किया तो उसने पूछताछ में कहा कि होमगार्ड के उसकी पत्नी के साथ संबंध हैं। दोनों को कई बार समझाने पर भी वे नहीं मान रहे थे। इसे लेकर उसका होमगार्ड से झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद प्रदीप ने एक जानकार के जरिए दोनों महिलाओं से संपर्क किया। दोनों को मोटी रकम का लालच देकर होमगार्ड और उसके परिवार को जहर देने के लिए राजी किया।

बताते चलें कि इससे पहले भी एक ऐसा मामला सामने आ चुका है। 1 मई को एक महिला ने अपने पति का गला घोंट दिया और शोर कर दिया था कि उसके पति कोविड-19 से मौत हो गई।

Web Title: man uses poison packed as corona medicine in bid to get rival murdered in delhi

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे