गुजरात: पत्नी के 4.5 लाख रुपए लेकर पति हुआ फरार, कई लड़कियों के साथ थे संबंध, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By दीप्ती कुमारी | Published: June 14, 2021 09:22 AM2021-06-14T09:22:34+5:302021-06-14T09:22:34+5:30

गुजरात में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके पति ने उससे 4.5 लाख रुपए ठगे और फरार हो गया । शादी ही वह पहले से शादीशुदा भी थी , जिसकी उसने अपनी दूसरी पत्नी भनक तक नहीं लगने दी ।

man defrauds wife of rs 4.5 lakh and disappears | गुजरात: पत्नी के 4.5 लाख रुपए लेकर पति हुआ फरार, कई लड़कियों के साथ थे संबंध, पुलिस ने दर्ज किया मामला

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsपत्नी को 4.5 लाख का चूना लगाकर पति भागा, दूसरी लड़कियों से भी की शादी पत्नी ने पुलिस थाना में दर्ज की शिकायतव्यक्ति ने पत्नी से झूठा बोला कि वह पहले से शादीशुदा नहीं है

अहमदाबाद:  जब प्रिया (बदला हुआ नाम) ने दूसरी शादी की तो उसे लगा कि यह आदमी उसे खुश रखेगा लेकिन एक महीने के भीतर उसका यह सपना टूट गया । जब उसका पति उससे 4.5 लाख रुपए लेकर फरार हो गया और उसे धोखा दिया । जब सैटेलाइट की रहने वाली प्रिया ने पाया कि वह आदमी पहले से शादीशुदा है तो उसने पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई । 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सैटेलाइट थाना ने पति के खिलाफ धोखाधड़ी और अपनी दूसरी शादी छुपाने के आरोप में मामला दर्ज किया है । शनिवार को अपनी शिकायत में 42 वर्षीय महिला ने कहा कि 1994 में उसने देहगाम के रहने वाले एख व्यक्ति से शादी कि थी , जिससे उसे एक बेटी भी थी । 2008 में एक सड़क हादसे में बेटी की मौत हो गई , जिसके बाद हमारे बीच काफी दूरियां आने लगी और उसी साल मैंने उस व्यक्ति से तलाक ले लिया । 

फिर वह सैटेलाइट में एक भाड़ेदार के रूप में रहने लगी , जहां 2014 में वह आरोपी से मिली । हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे । जब उसने ये कहा कि उसकी शादी नहीं हुई तो प्रिया ने उसे अपनी शादी और तलाक के बारे में बताया । महिला ने पुलिस को बताया कि हमदोनों ने 11 जून 2015 को शादी कर ली फिर वह मुझे अंबावादी  ले आया , जहां हमने एक भाड़े का घर लिया । 

उसने कहा कि शादी के 45 दिनों उसने मुझसे कुछ पैसे मांगे और कहा कि उसे पंजाब जाना है । उसकी मदद करने के लिए मैंने बैंक से 2  लाख रुपए लोन लिए थे और कुल मिलाकर उसने मुझसे 4.5 लाख रुपए लिए थे लेकिन जब मेरी पति वापस नहीं आया तो मैं उसके घर के पते पर गई , जहां उसने और उसकी दादी ने मेरे साथ बदसलूकी की । महिला ने पति के खिलाफ 2017 में भी शिकायत दर्ज कराई थी । 

प्रिया उसी फ्लैट में जाकर रहने लगी , जहां वह अपने पति के साथ रहती थी । बाद में उसे पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है । उसने पुलिस को बताया कि उसने मुझसे शादी करने से पहले 2015 में एक पंजाब की लड़की से शादी की थी । इसके बाद वह एक गोटा की लड़की के साथ भी रिलेशनशिप में थे , जिससे उसने 2018 में शादी की थी । 

सैटेलाइट पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी और संपत्ति के मामले में बेईमानी ), 494 (पत्नी के रहते हुए दोबारा शादी करना ) और 495 (पूर्व विवाह को अपने वर्तमान साथी से छिपाना ) ।
 

Web Title: man defrauds wife of rs 4.5 lakh and disappears

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे