महाराष्ट्र: कोविड-19 अस्पताल की नर्स को धमकाने के मामले में तीन गिरफ्तार

By भाषा | Published: May 15, 2020 11:20 PM2020-05-15T23:20:34+5:302020-05-15T23:20:34+5:30

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में कोविड-19 अस्पताल में कार्यरत एक नर्स को कथित तौर पर मोहल्ले के एक खास रास्ते को इस्तेमाल नहीं करने की धमकी देने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Maharashtra: Three people arrested for threatening nurse of covid-19 hospital | महाराष्ट्र: कोविड-19 अस्पताल की नर्स को धमकाने के मामले में तीन गिरफ्तार

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsमहाराष्ट्र के औरंगाबाद में कोविड-19 अस्पताल में कार्यरत एक नर्स को कथित तौर पर मोहल्ले के एक खास रास्ते को इस्तेमाल नहीं करने की धमकी देने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।एमआईडीसी सिडको पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि घटना सोमवार मध्यरात्रि की है।

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में कोविड-19 अस्पताल में कार्यरत एक नर्स को कथित तौर पर मोहल्ले के एक खास रास्ते को इस्तेमाल नहीं करने की धमकी देने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एमआईडीसी सिडको पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि घटना सोमवार मध्यरात्रि की है।

उन्होंने कहा कि एक कोविड-19 अस्पताल में काम करने वाली नर्स को कर्भरी हिवाले, सुरेश काले और योगेश कवडे ने आने-जाने के लिए एक खास सड़क का इस्तेमाल नहीं करने को कहा।

आरोपियों के खिलाफ यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

Web Title: Maharashtra: Three people arrested for threatening nurse of covid-19 hospital

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे