Maharashtra ki khabar: नक्सलियों ने पुलिस का मुखबिर होने के शक में व्यक्ति की हत्या की

By भाषा | Published: April 8, 2020 09:37 PM2020-04-08T21:37:29+5:302020-04-08T21:37:29+5:30

नक्सलियों ने अहेरी में मंगलवार को पुलिया बनाने के काम में लगे दो ट्रैक्टर और एक मिक्सर ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

Maharashtra Naxalites killed person on suspicion of being police informer | Maharashtra ki khabar: नक्सलियों ने पुलिस का मुखबिर होने के शक में व्यक्ति की हत्या की

पीड़ित जीतवा गणपत रामपटके और उसकी पत्नी फूल चुनने जंगल में गए थे। (file photo)

Highlightsनक्सलियों के एक समूह ने दंपति को पकड़ लिया और जीतवा की पिटाई शुरू कर दी। अधिकारी ने बताया कि पीड़ित की पत्नी ने गांव वालों की मदद से उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मुंबईः महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में बुधवार को नक्सलियों ने कथित तौर पुलिस का मुखबिर होने के शक में 45 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या कर दी।

अधिकारी ने बताया कि यह घटना कोरछी तहसील के कोटगुल में बुधवार तड़के तब हुई जब पीड़ित जीतवा गणपत रामपटके और उसकी पत्नी फूल चुनने जंगल में गए थे। इन फूलों का इस्तेमाल शराब बनाने में होता है। उन्होंने बताया कि नक्सलियों के एक समूह ने दंपति को पकड़ लिया और जीतवा की पिटाई शुरू कर दी।

बाद में जंगल में उन्होंने उसे गोली मार दी। अधिकारी ने बताया कि पीड़ित की पत्नी ने गांव वालों की मदद से उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एक अन्य घटना में नक्सलियों ने अहेरी में मंगलवार को पुलिया बनाने के काम में लगे दो ट्रैक्टर और एक मिक्सर ट्रक को आग के हवाले कर दिया। 

Web Title: Maharashtra Naxalites killed person on suspicion of being police informer

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे