महाराष्ट्र के आवास मंत्री को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी, कहा-मां के आशीर्वाद की वजह से हूं सुरक्षित

By भाषा | Published: April 9, 2020 04:10 PM2020-04-09T16:10:34+5:302020-04-09T16:13:50+5:30

महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने आरोप लगाते हुए कहा कि पांच साल से लोग उन्हें मारने की योजना बना रहे है और मेरे घर की रेकी करते हैं।

Maharashtra Minister Awhad fears threat to life, alleges intimidation by net user | महाराष्ट्र के आवास मंत्री को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी, कहा-मां के आशीर्वाद की वजह से हूं सुरक्षित

आव्हाड ने कहा कि पुलिस सोशल मीडिया पर ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। (फाइल फोटो)

Highlightsजितेंद्र आव्हाड ने कुछ लोगों के सोशल मीडिया पोस्ट के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं।आव्हाड ने आरोप लगाया कि कुछ लोग उन्हें मारने की योजना बना रहे हैं।

मुंबई। महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने गुरुवार को कुछ लोगों के सोशल मीडिया पोस्ट के स्क्रीनशॉट साझा किए, जिसमें उन्हें कथित रूप से जान से मारने की धमकी दी गई है। आव्हाड ने आरोप लगाया कि कुछ लोग उन्हें मारने की योजना बना रहे हैं और बीते पांच साल में उनके घर की रेकी की गई है।

मंत्री ने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन यह जानने की कोशिश की इसमें कौन शामिल है। आव्हाड ने कहा कि पुलिस सोशल मीडिया पर ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी और वह अपनी मां के आशीर्वाद की वजह से सुरक्षित हैं।

आव्हाड ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट साझा किए हैं जिसमें से एक में एक शख्स ठाणे में एक व्यक्ति को उनके समर्थकों द्वारा कथित रूप से पीटने पर मंत्री का इस्तीफा मांग रहा है और इस्तीफा नहीं देने पर आव्हाड को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

एक अन्य स्क्रीनशॉट में यह शख्स अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का कथित रूप से समर्थन करता दिख रहा है । एक और अन्य स्क्रीनशॉट में एक अन्य शख्स आव्हाड को खून में नहलाने की धमकी दे रहा है।

आव्हाड ने ट्वीट किया, "मैं यह पांच साल से सह रहा हूं। मेरे आवास की रेकी की गई है। किसने यह किया? हत्या की योजना बनाई गई। कौन शामिल हैं ? पुलिस कार्रवाई करेगी।" ठाणे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर एक व्यक्ति को पीटने के आरोप में आव्हाड के समर्थकों पर मामला दर्ज किया गया है।

Web Title: Maharashtra Minister Awhad fears threat to life, alleges intimidation by net user

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे