महाराष्ट्र: मुंबई में शख्स ने की लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या, शव के टुकड़े-टुकड़े कर घर में छुपाया

By अंजली चौहान | Published: June 8, 2023 09:25 AM2023-06-08T09:25:37+5:302023-06-08T09:52:41+5:30

मुंबई के मीरा रोड स्थित अपने किराए के अपार्टमेंट में अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में 56 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

Maharashtra Man brutally kills live-in partner in Mumbai dismembers body and hides it in house | महाराष्ट्र: मुंबई में शख्स ने की लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या, शव के टुकड़े-टुकड़े कर घर में छुपाया

फाइल फोटो

Highlightsमुंबई में शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर का कत्ल कर दिया56 वर्षीय प्रेमी ने 36 वर्षीय प्रेमिका के शव के टुकड़े किएपुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मुंबई: देश की राजधानी दिल्ली में सबसे चर्चित मर्डर केस श्रद्धा हत्याकांड की तरह ही मुंबई में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मुंबई के मीरा रोड स्थित किराए के अपार्टमेंट में रहने वाले एक शख्स ने अपनी ही लिव-इन पार्टनर की निर्ममता से हत्या कर दी और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सनकी लिव-इन पार्टनर से पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की फिर शव को काट डाला और उससे कुकर में उबाल कर घर में छुपा दिया। यह दिल दहला देने वाली घटना सामने आने के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। 

कैसे हुआ हत्या का खुलासा?

गौरतलब है कि आरोपी लिव-इन पार्टनर ने अपनी प्रेमिका का शव घर के भीतर ही कई दिनों तक छिपा कर रखा था। इसके कारण फ्लैट से काफी बदबू आने लगी और आस-पास के लोगों को बदबू आने के बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके से पहुंची और फ्लैट नंबर 704 में तलाशी शुरू की। दरवाजा खोलते ही पुलिस ने जब अपार्टमेंट की तलाशी लेनी शुरू की तो पुलिस के भी होश उड़ गए।

दरअसल, कमरे में 36 वर्षीय महिला की लाश पड़ी थी जिससे दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने जांच की तो ज्ञात हुआ कि महिला की पहचान सरस्वती वैद्य के रूप में हुई है। वहीं, महिला के पार्टनर की पहचान मनोज साहनी के रूप में हुई है जिसकी उम्र 56 वर्ष है और दोनों साथ रह रहे थे। 

पुलिस के अनुसार, दोनों लिव-इन में तीन सालों से साथ रह रहे थे। ये कपल गीता नगर फेज 7 में गीता आकाश दीप भवन के फ्लैट नंबर 704 रह  रहा था। मनोज बोरीवली में एक छोटी सी दुकान चलाता है। 

आरोपी पार्टनर गिरफ्तार 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, लाश सड़ी-गली हालत में मिली है और आशंका जताई जा रही है कि हत्या तीन-चार दिन पहले हुई है।

पुलिस टीम जब घटनास्थल पर पहुंची तो उन्होंने महिला का शव क्षत-विक्षत हालात में देखा और उसके कई टुकड़े हुए थे। जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद महिला की उसके साथी ने हत्या कर दी।

उसके शरीर को कटर से टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया था। पुलिस हत्या के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ भी कर रही है। 

Web Title: Maharashtra Man brutally kills live-in partner in Mumbai dismembers body and hides it in house

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे