Maharashtra Lockdown continues country Tempo crushes four migrant laborers foot death three others injured | Maharashtra ki khabar: देशभर में जारी लॉकडाउन, पैदल गांव जा रहे चार प्रवासी मजदूर को टेंपो ने कुचला, मौत, तीन अन्य घायल
अधिकारी ने बताया कि टेंपो चालक को हिरासत में ले लिया गया है और विरार पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Highlightsशनिवार को तेज गति से आ रहे टेंपो से कुचल कर चार लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

मुंबई: देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच अपने गांव पैदल जा रहे चार प्रवासी मजदूर एक सड़क दुर्घटना में मारे गए। दुर्घटना में तीन अन्य लोग घायल हो गए। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ़ मामला दर्ज़ कर छानबीन जारी कर दिया गया है। 

महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई तालुका में शनिवार को तेज गति से आ रहे टेंपो से कुचल कर चार लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना परोले गांव में तड़के तीन बजे हुई जब तेज गति से आ रहे एक टेंपो ने गुजरात से मुंबई पैदल जा रहे कुछ लोगों को कुचल दिया।

हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने कहा कि घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। अधिकारी ने बताया कि टेंपो चालक को हिरासत में ले लिया गया है और विरार पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Web Title: Maharashtra Lockdown continues country Tempo crushes four migrant laborers foot death three others injured
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे