Maharashtra: Life imprisonment to convicts in murder of three people | महाराष्ट्र: तीन लोगों की हत्या के मामले में दोषियों को उम्रकैद
महाराष्ट्र: तीन लोगों की हत्या के मामले में दोषियों को उम्रकैद

Highlightsअनीस के साथ उसके ट्रक में सकूर खान, जबरील उर्फ जब्बर खान और अजित कुमार मिश्रा थे।इसी दौरान अनीस और उसके साथियों ने मिलकर हरि सिंह और नितिन की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

महाराष्ट्र के ठाणे में लूट के उद्देश्य से सात साल पहले मुंबई भिवंडी हाइवे पर हुए तिहरे हत्याकांड के मामले में ठाणे न्यायालय ने तीन दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। स्थानीय पुलिस की मानें तो इस मामले में एक दोषी अभी भी फरार है।

बता दें कि हरि सिंह बलराम, हरि सिंह यादव, नितिन कुमार बलराम और छोटू उर्फ श्रीकांत यादव आटे से भरा ट्रक लेकर 26 नवंबर 2012 को मुंबई के लिए निकले थे। आरोपी अनीस नबी खान भी ट्रक लेकर साथ चल रहा था।

अनीस के साथ उसके ट्रक में सकूर खान, जबरील उर्फ जब्बर खान और अजित कुमार मिश्रा थे। इसी दौरान अनीस और उसके साथियों ने मिलकर हरि सिंह और नितिन की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। उनके शवों को कसारा घाट में फेंक दिया गया था।
 

English summary :
Maharashtra: Life imprisonment to convicts in murder of three people


Web Title: Maharashtra: Life imprisonment to convicts in murder of three people
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे