Maharashtra Ki Taja Khabar: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 17, 2020 01:42 PM2020-05-17T13:42:14+5:302020-05-17T13:58:29+5:30

महाराष्ट्र नवी मुंबई के कालांबोली इलाके में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक दुर्घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Maharashtra Ki Taja Khabar Five people sustained serious injuries in an accident on Mumbai-Pune Expressway | Maharashtra Ki Taja Khabar: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

Maharashtra Ki Taja Khabar: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

कोरोना महामारी के बीच देश भर के कई हिस्सों में सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। इसी बीच महाराष्ट्र नवी मुंबई के कालांबोली इलाके में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक दुर्घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया है।

बताते चलें कि कोरोना वायरस के चलते लागू देशव्यापी लॉकडाउन में घर लौट रहे तीन श्रमिकों की अलग-अलग हादसे में मौत हो गई लेकिन इससे भी ज्यादा दुखद यह था कि उनके परिजन के पास शवों को घर तक ले जाने के लिए पैसे नहीं थे। कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने मदद की पेशकश करते हुए साथियों की सहायता से उनके लिए न केवल एंबुलेंस मुहैया कराई, बल्कि रास्ते में भोजन के लिए कुछ पैसों का इंतजाम भी किया।


सड़क दुर्घटना में 24 मजदूरों की मौत, 36 घायल

इससे पहले उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में शनिवार (17 मई) सुबह ट्रक और डीसीएम वाहन की टक्कर में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गयी जबकि 36 अन्य मजदूर घायल हो गये। इनमें से 14 गंभीर रूप से घायल मजदूरों को सैफेई इटावा के पीजीआई में भर्ती कराया गया है। इन दोनों वाहनों में ज्यादातर मजदूर पश्चिम बंगाल और झारखंड के थे।

कानपुर के पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने बताया कि शनिवार सुबह एक डीसीएम मेटाडोर दिल्ली से मजदूरों को लेकर आ रही थी। इनमें से कुछ मजदूर औरैया और कानपुर देहात मार्ग पर मेटाडोर को रोककर सड़क किनारे एक चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे। तभी राजस्थान के जयपुर से मजदूरों को लेकर आ रहे एक ट्रक ने इस मेटाडोर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन सड़क किनारे बने गड्ढे में जा गिरे । 

Web Title: Maharashtra Ki Taja Khabar Five people sustained serious injuries in an accident on Mumbai-Pune Expressway

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे