महाराष्ट्र : आठ साल से अपनी बेटियों से कर रहा था बलात्कार, आरोपी हेडमास्टर गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 5, 2020 05:47 AM2020-04-05T05:47:41+5:302020-04-05T05:47:41+5:30

एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मामला दबाए रखने के लिए आरोपी के परिवार के चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपी एक स्कूल में हेडमास्टर है। पुलिस निरीक्षक प्रदीप त्रिभुवन ने बताया कि आरोपी पिछले आठ साल से अपनी बेटियों से कथित तौर पर बलात्कार कर रहा था। 

Maharashtra: Headmaster arrested for raping his daughters | महाराष्ट्र : आठ साल से अपनी बेटियों से कर रहा था बलात्कार, आरोपी हेडमास्टर गिरफ्तार

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsमहाराष्ट्र के बीड जिले में एक अधेड़ को अपनी दो बेटियों से बलात्कार करने और एक का यौन उत्पीड़न करने के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मामला दबाए रखने के लिए आरोपी के परिवार के चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

 महाराष्ट्र के बीड जिले में एक अधेड़ को अपनी दो बेटियों से बलात्कार करने और एक का यौन उत्पीड़न करने के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मामला दबाए रखने के लिए आरोपी के परिवार के चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी एक स्कूल में हेडमास्टर है। पुलिस निरीक्षक प्रदीप त्रिभुवन ने बताया कि आरोपी पिछले आठ साल से अपनी बेटियों से कथित तौर पर बलात्कार कर रहा था। 

Web Title: Maharashtra: Headmaster arrested for raping his daughters

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे