दिल दहला देने वाली वारदात, लड़के ने गर्भवती बहन का सिर काटा, फिर पड़ोसियों को दिखाकर ली सेल्फी

By विनीत कुमार | Published: December 6, 2021 08:05 PM2021-12-06T20:05:22+5:302021-12-06T20:05:22+5:30

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक शख्स ने अपनी 19 साल की गर्भवती बहन का सिर काट दिया। इस वारदात को लड़के ने अपनी मां के साथ मिलकर अंजाम दिया।

Maharashtra Aurangabad teenage boy beheads pregnant, shows to neighbour and took selfie | दिल दहला देने वाली वारदात, लड़के ने गर्भवती बहन का सिर काटा, फिर पड़ोसियों को दिखाकर ली सेल्फी

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भाई ने की बहन की हत्या (फाइल फोटो)

Highlightsमहाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले की घटना, मां और बेटे ने मिलकर कर दी हत्या।लड़के ने 19 साल की गर्भवती बहन का सिर काटा और आरोपों के अनुसार सेल्फी भी ली।

मुंबई: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक किशोर लड़के पर अपनी मां के साथ मिलकर 19 साल की बहन का सिर काटने और कथित तौर पर पड़ोसियों को दिखाने के आरोप लगे हैं। पड़ोसियों का ये भी दावा है कि लड़के और उसकी मां ने कटे हुए सिर के साथ सेल्फी भी ली। पुलिस इसकी जांच कर रही है। घटना रविवार की है और ऑनर किलिंग से जोड़कर इसे देखा जा रहा है।

बहन के पति पर भी किया हमला

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार घटना के समय बहन का पति भी घर पर मौजूद था। पड़ोसियों के मुताबिक लड़के ने अपनी बहन के पति पर भी हमला करने की कोशिश की पर वह भागकर जान बचाने में कामयाब रहा।

अधिकारियों ने बताया कि गर्भवती बहन की हत्या के बाद लड़के ने सरेंडर करने से पहले उसका कटा हुआ सिर घर के बरामदे में ले आया और हवा में झुलाते हुए सभी को दिखाने की कोशिश की।

बहन के रिश्ते से थे मां-बेटे नाराज

रिपोर्ट के अनुसार मृतका कीर्ति थोर जून में घर से भाग गई थी और अपने पति के साथ रह रही थी। उसकी मां ने पिछले हफ्ते उससे संपर्क किया और उससे मिलने के लिए कहा। इसके बाद रविवार को मां और बेटे उसके घर गए थे।

रविवार को जब वे पहुंचे तो कीर्ति के पति दूसरे कमरे में थे। कीर्ति अपनी मां और भाई के लिए चाय बना रही थी तभी पीछे से उस पर हमला किया गया। अधिकारियों ने कहा कि उसकी मां ने उसके पैर पकड़ रखे थे, जबकि भाई अपने साथ हंसिया लेकर आया था। उसने उससे उसका सिर काट दिया।

इसके बाद भाई पड़ोसियों को दिखाने के लिए कटा हुआ सिर बाहर ले गया। आरोपी ने वीरगांव पुलिस स्टेशन में सरेंडर किया और अब वह गिरफ्तार है।

बेटी से एक हफ्ते पहले मिली थी मां

वैजापुर, जहां यह घटना हुई, वहां के एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया, 'मां एक हफ्ते पहले बेटी से मिलने गई थी। 5 दिसंबर को वह फिर अपने बेटे के साथ आई। पीड़िता का घर खेत में है। वह अपनी सास के साथ खेत में काम कर रही थी। मां और भाई को देखकर उसने अपना काम छोड़ा और उन दोनों को पानी दिया और रसोई में चाय बनाने चली गई। तभी उसका भाई पीछे से आया और उसने उसका सिर काट दिया।'

पुलिस के अनुसार पति बीमार था घर में दूसरे कमरे में सो रहा था। बर्तन गिरने की आवाज सुनकर वह जागा और रसोई में पहुंचा। महिला के भाई ने उसे भी मारने की कोशिश की लेकिन वह भाग गया। 

Web Title: Maharashtra Aurangabad teenage boy beheads pregnant, shows to neighbour and took selfie

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे