महाराष्ट्र: चोरी के शक में गांव वालों ने ऑटो रिक्शा चालक को पीट-पीटकर मार डाला, मामला दर्ज

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 25, 2019 08:14 AM2019-03-25T08:14:43+5:302019-03-25T08:14:43+5:30

आशा नगर के रहने वाले तीन लोगों ने तड़के करीब साढ़े तीन बजे ऑटोरिक्शा चला रहे शेख को रोका और उस पर चोरी के इरादे से इलाके में घूमने का आरोप लगाया.

Maharashtra: a auto driver beaten to death in suspected steal, FIR logged | महाराष्ट्र: चोरी के शक में गांव वालों ने ऑटो रिक्शा चालक को पीट-पीटकर मार डाला, मामला दर्ज

representational image

महाराष्ट्र के पालघर जिले में चोर होने के संदेह में 38 वर्षीय ऑटोरिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान कर ली है, लेकिन अभी किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पुलिस ने रविवार को बताया कि मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर चिंचोटी के समीप शनिवार को तड़के यह घटना हुई. मृतक नसीम शेख जिले के सोपारा का रहने वाला था.

पुलिस प्रवक्ता हेमंत केतकर ने बताया कि चिंचोटी में आशा नगर के रहने वाले तीन लोगों ने तड़के करीब साढ़े तीन बजे ऑटोरिक्शा चला रहे शेख को रोका और उस पर चोरी के इरादे से इलाके में घूमने का आरोप लगाया. उन्होंने बेल्ट और लोहे की छड़ से शेख की पीट-पीटकर मौके पर ही हत्या कर दी.

वालिव पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच चल रही है.

Web Title: Maharashtra: a auto driver beaten to death in suspected steal, FIR logged

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे