12 से 19 साल के छात्रों से मदरसे में मौलाना दुष्कर्म कर बनाता था वीडियो, गिरफ्तारी के बाद कई खुलासे

By भाषा | Published: July 23, 2019 02:49 AM2019-07-23T02:49:08+5:302019-07-23T02:49:08+5:30

मदरसे के कई पुराने छात्रों ने हाल के सप्ताह में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था कि उनके शिक्षकों ने उनका यौन उत्पीड़न किया।

Madrasa Teacher Arrested in Bangladesh for Molesting 12 student | 12 से 19 साल के छात्रों से मदरसे में मौलाना दुष्कर्म कर बनाता था वीडियो, गिरफ्तारी के बाद कई खुलासे

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsदेश का मुख्यधारा का मीडिया इस पर ज्यादातर चुप है क्योंकि रूढ़िवादी देश में यह विषय बेहद ही संवेदनशील है। से पहले दो शिक्षकों को छात्रों के साथ कथित दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

बांग्लादेश में 12 किशोरों के साथ कथित दुष्कर्म के मामले में एक मौलाना को गिरफ्तार किया गया है। मुस्लिम बहुल इस देश में हुई इस घटना ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है। पुलिस ने बताया कि 42 वर्षीय इदरिस अहमद को ढाका के दक्षिण खान क्षेत्र में एक मदरसे में 12 किशोरों से कथित दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इन किशोरों की उम्र 12 से 19 साल के बीच में है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि एक अपराध तो मौलाना की गिरफ्तारी से एक सप्ताह पहले हुआ है। मौलाना ने उसका वीडियो भी बनाया था। मदरसा से गिरफ्तार होने वाला अहमद तीसरा शिक्षक है। इससे पहले दो शिक्षकों को छात्रों के साथ कथित दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

मदरसे के कई पुराने छात्रों ने हाल के सप्ताह में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था कि उनके शिक्षकों ने उनका यौन उत्पीड़न किया। देश का मुख्यधारा का मीडिया इस पर ज्यादातर चुप है क्योंकि रूढ़िवादी देश में यह विषय बेहद ही संवेदनशील है। 

Web Title: Madrasa Teacher Arrested in Bangladesh for Molesting 12 student

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे