madhya pradesh Ward boy tried rape woman admitted covid Center arrested | कोविड सेंटर में भर्ती महिला से वार्ड ब्वॉय ने किया रेप का प्रयास, गिरफ्तार
अस्पताल ने उसे गोल्डन विलेज होटल में बनाए गए कोविड सेंटर में भर्ती करा दिया.

Highlightsवॉर्ड ब्वॉय विवेक लोधी ने दो बार उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की.महिला एवं उसके परिजनों के शोर मचाने पर वहां से भाग गया.पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी वॉर्ड ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया.

ग्वालियरः मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक निजी अस्पताल द्वारा एक होटल में बनाए गए कोविड सेंटर में 50 वर्षीय एक महिला के साथ रेप का प्रयास करने पर वॉर्ड ब्वॉय को गिरफ्तार किया गया है.

ग्वालियर की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हितिका वासल ने बताया, ''लोटस अस्पताल द्वारा होटल गोल्डन विलेज में बनाए गए कोविड सेंटर में 50 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित के रूप में भर्ती थी. वहां शनिवार-रविवार की रात में वॉर्ड ब्वॉय विवेक लोधी ने दो बार उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की और महिला एवं उसके परिजनों के शोर मचाने पर वहां से भाग गया.

इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी वॉर्ड ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया.'' पीड़िता के जेठ ने बताया कि उनके छोटे भाई की पत्नी को 16 अप्रैल को शिवपुरी से ग्वालियर में लोटस अस्पताल में कोरोना के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. इस अस्पताल ने उसे गोल्डन विलेज होटल में बनाए गए कोविड सेंटर में भर्ती करा दिया.

मरीज का ऑक्सीजन लेबल भी कम था और उसे ऑक्सीजन दी जा रही थी. उन्होंने कहा, ''17 अप्रैल की रात को करीब 11 बजे वॉर्ड ब्वॉय विवेक लोधी ने मरीज से पूछा कि उन्हें किसी प्रकार की तकलीफ तो नहीं है. महिला ने कहा कि उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है, तो लोधी ने इलाज के बहाने उनके कपड़ों के भीतर हाथ डालकर छेड़छाड़ करना शुरू कर दी.

पहले तो महिला को लगा कि शायद यह इलाज का तरीका है, लेकिन समझ आते ही उन्होंने तुरंत विरोध किया. इसके बाद वॉर्ड ब्वॉय वहां से चला गया, लेकिन रात को 12 बजे वह फिर से आया और रेप करने की कोशिश करने लगा. महिला जोर से चिल्लाई तो उसके परिजन आ गए.'' पीडि़ता के जेठ ने बताया कि परिजनों ने तुरंत वहां तैनात डॉ. प्रशांत अग्रवाल को बुला लिया.

इस बीच, डॉक्टर और दूसरे पैरामेडिकल स्टाफ ने आरोपी वॉर्ड ब्वॉय को वहां से भगा दिया और महिला के परिजनों के साथ मारपीट कर दी. उन्होंने कहा कि इसके बाद सभी परिजन कंपू थाने में पहुंच गए और उन्होंने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. लेकिन, पुलिस ने डॉ. अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया. महिला के रिश्तेदार के मुताबिक डॉ. अग्रवाल ने आरोपी वॉर्ड ब्वॉय को वहां से भगाने में मदद की है.
 

Web Title: madhya pradesh Ward boy tried rape woman admitted covid Center arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे