VIDEO: नाबालिग को भगाने वाले को बच्ची की मां ने सिखाया ऐसा सबक जिंदगी भर नहीं भूलेगा

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: March 21, 2018 08:59 PM2018-03-21T20:59:04+5:302018-03-21T21:06:36+5:30

सीएम शिवराज सिंह चौहान के कड़े तेवर ने पुलिस विभाग को चुस्तदुरुस्त कर दिया है। दो दिन उन्होंने पुलिस महकमे को चेतवानी पहले दी थी। उन्होंने कहा था अपराध रोकिए नही तो हटा दूंगा अफसरों को फील्ड से।

Madhya Pradesh: Miscreants flew minor, Mother gave lession to him | VIDEO: नाबालिग को भगाने वाले को बच्ची की मां ने सिखाया ऐसा सबक जिंदगी भर नहीं भूलेगा

VIDEO: नाबालिग को भगाने वाले को बच्ची की मां ने सिखाया ऐसा सबक जिंदगी भर नहीं भूलेगा

इन्दौर, 21 मार्च (रिपोर्टः मुकेश मिश्र): एक नाबालिक बच्ची को भगा ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ कर बच्ची की माँ के हाथों उसकी जमकर पिटाई कराई। थाने के बाहर बदमाश की महिला के हाथों होती पिटाई देखकर लोग रुक गए। महिला ने भी बदमाश पर जमकर हाथ साफ किया।

मामला बुधवार को पढरीनाथ थाने का है। इस क्षेत्र में रहने वाली नाबालिक बच्ची को नदीम नामक युवक सप्ताह भर पहले बहल फूसल कर अपने साथ भाग ले गया था। माँ ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस और उसकी माँ नदीम की तलाश में जुटी थी। बच्ची की माँ ने नदीम से फोन कर उसे वापस छोड़ने की बात कही लेकिन नदीम उससे निकाह कराने की बात करता रहा।

बच्ची से शादी कर ली थी आरोपी ने

बच्ची की माँ ने बताया कि नदीम ने काजी के यह ले जा कर उससे निकाह कर लिया था और परिवार के खिलाफ भड़का रहा था। पुलिस ने नदीम को गिरफ्तार कर लिया और उसकी माँ को थाने बुलाया. नदीम को थाने के बाहर ला कर चौराहे पर बच्ची की माँ के हाथों जमकर पिटाई करायी। महिला ने भी नदीम पर अपनी पूरी भड़ास उतारी। जिसने भी इस दृश्य को देखा वह बदमाश की महिला के हाथों होती पिटाई देखने रुक गया।

बदमाश को सबक सिखाती बच्ची की मां का वीडियो वायरल

जानिए, मां ने क्या कहा मामले पर

 

(रिपोर्टः मुकेश मिश्र, लोकमत)

Web Title: Madhya Pradesh: Miscreants flew minor, Mother gave lession to him

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :rapeरेप