madhya pradesh jabalpur Four people including military man minor posted Arrest Haryana charge robbing person | MP ki khabar: व्यक्ति को लूटने के आरोप में सैन्यकर्मी, नाबालिग सहित चार लोग अरेस्ट, हरियाणा में पदस्थ है 
आरोपियों के पास से साहू से लूटा गया हैंडबैग, एक चाकू, लाठियां और दो बाइक बरामद की गयीं हैं।

Highlights शिकायतकर्ता जयराम साहू के हवाले से बताया कि लूटने वाले लोगों में से एक व्यक्ति ने सेना की वर्दी पहन रखी थी।सेना के जवान का विवरण जांचने के बाद पता चला है कि वर्तमान में वह हिसार, हरियाणा में पदस्थ है।

जबलपुरः जबलपुर पुलिस ने शहर के मधोताल इलाके में एक व्यक्ति को लूटने के आरोप में एक सैन्यकर्मी और एक नाबालिग सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

मधोताल पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल गुप्ता ने मंगलवार को बताया कि सैन्यकर्मी अमित रायकवार को उसके तीन साथियों के साथ लूट के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी के अलावा समित रायकवार राकेश बर्मन और 17 वर्षीय एक लड़के के गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने शिकायतकर्ता जयराम साहू के हवाले से बताया कि लूटने वाले लोगों में से एक व्यक्ति ने सेना की वर्दी पहन रखी थी। इस जानकारी के बाद चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गुप्ता ने बताया कि सेना के जवान का विवरण जांचने के बाद पता चला है कि वर्तमान में वह हिसार, हरियाणा में पदस्थ है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से साहू से लूटा गया हैंडबैग, एक चाकू, लाठियां और दो बाइक बरामद की गयीं हैं। गुप्ता ने बताया कि आरोपियों को भादवि की धारा 392 (लूट) व आर्म्स एक्ट की सम्बद्ध धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। 

Web Title: madhya pradesh jabalpur Four people including military man minor posted Arrest Haryana charge robbing person
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे