Madhya Pradesh dewas Death of farmer who came to sell crop, was waiting for his turn to sell wheat | Madhya Pradesh: फसल बेचने पहुंचे किसान की मौत, गेहूं बेचने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहा था
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में समर्थन मूल्य के तहत गेहूं खरीदी केंद्र पर उपज बेचना परेशानी का सबब बनता जा रहा है।

Highlightsदेवास जिले के टोंकखुर्द ब्लॉक के गाँव अमोना के किसान जयराम मण्डलोई भी 29 मई को अपनी फसल बेचने के लिए  खरीदी केंद्र पहुँचे थे। अपनी बारी का इंतजार करने के बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ गया । उन्हें तुरंत अस्पताल पहुँचाया गया, जहाँ उनकी मौत हो गई।

देवासः मध्य प्रदेश के देवास में गेहूं बेचने गेहूं खरीदी केंद्र पहुंचे एक किसान की मौत हो गई। किसान की मौत कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

यह किसान अपनी गेहूं बेचने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहा था। इस दौरान उसको हार्ट अटैक आ गया। देवास एसपी कृष्णावेेति देसावतु केे अनुसार किसान की हार्ट अटैक से मौत हुई है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में किसानों से समर्थन मूल्य पर उनकी फसल खरीदने के लिए सरकार द्वारा खरीदी की जा रही हैं।

देवास जिले के टोंकखुर्द ब्लॉक के गाँव अमोना के किसान जयराम मण्डलोई भी 29 मई को अपनी फसल बेचने के लिए  खरीदी केंद्र पहुँचे थे। जहाँ लगातार दो दिन तक अपनी बारी का इंतजार करने के बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ गया । उन्हें तुरंत अस्पताल पहुँचाया गया, जहाँ उनकी मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के बाद उनकी बॉडी परिजनों को सौप दी गई हैं। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में  समर्थन मूल्य के तहत गेहूं खरीदी केंद्र पर उपज बेचना परेशानी का सबब बनता जा रहा है। इससे पहले भी एक किसान की फसल बेचने के दौरान मौत हो गई थी।

Web Title: Madhya Pradesh dewas Death of farmer who came to sell crop, was waiting for his turn to sell wheat
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे