मध्य प्रदेश मामलाः बरसाती नाले में नहाने के दौरान तीन भाइयों की डूबने से मौत, सभी का पैर कीचड़ में फंस गए

By भाषा | Published: June 18, 2020 08:25 PM2020-06-18T20:25:04+5:302020-06-18T20:25:04+5:30

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में नाले में नहाने गए तीन भाइयों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है। काफी देर के बाद शव को खोजा गया।

Madhya Pradesh crime case Three brothers drowned bathing rainy stream feet got stuck mud | मध्य प्रदेश मामलाः बरसाती नाले में नहाने के दौरान तीन भाइयों की डूबने से मौत, सभी का पैर कीचड़ में फंस गए

शवों को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।

Highlightsनहाने के दौरान सभी का पैर कीचड़ में फंस गए, जिस वजह से तीनों की एक साथ वहीं पर मौत हो गयी। बच्चे काफी समय तक घर मे नहीं दिखे तो परिजन उन्हें ढूंढने निकले और शंका होने पर नाले में तलाश किया तो वहां तीनों के शव मिले।

सिंगरौलीः मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर चितरंगी थाना क्षेत्र के गांव सुदा में शुक्रवार को घर के पास बारिश से भरे नाले में नहाने के दौरान तीन भाइयों की डूबने से मौत हो गयी।

चितरंगी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक जबर सिंह ने बताया कि आज पूर्वाह्न 11 बजे गांव सुदा निवासी रामविलास बैगा के तीन बेटे मुकेश (7), नीलेश (5) और सुरेश (3) घर के सामने बारिश से भरे नाले में खेलते-खेलते नहाने चले गए जहां नहाने के दौरान सभी का पैर कीचड़ में फंस गए, जिस वजह से तीनों की एक साथ वहीं पर मौत हो गयी।

सिंह ने बताया कि जब बच्चे काफी समय तक घर मे नहीं दिखे तो परिजन उन्हें ढूंढने निकले और शंका होने पर नाले में तलाश किया तो वहां तीनों के शव मिले। उन्होंने बताया कि शवों को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।

पिस्तौल साफ करते हुए गलती से चली गोली, विधायक के पीएसओ की मौत

सुंदरगढ़ जिले में बृहस्पतिवार को ओडिशा के एक विधायक के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) की अपनी सरकारी पिस्तौल साफ करने के दौरान दुर्घटनावश गोली चलने से मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने शुरुआती जांच के हवाले से कहा कि लहुनीपारा पुलिस थानातंर्गत आने वाले कुरुदा गांव के अपने घर में दमबारुधारा साहू पिस्तौल को साफ कर रहे थे, जिसमें गोली थी।

पिस्तौल साफ करने के दौरान ही अचानक दुर्घटनावश गोली चल गई। उन्होंने कहा कि पुलिस कांस्टेबल साहू बोनाई के विधायक लक्ष्मण मुंडा के पीएसओ के तौर पर तैनात थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ए राउतराय ने कहा कि गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो साहू को लहुलुहान हालत में पाया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

केरल में कोविड-19 से 28 वर्षीय आबकारी कर्मी की मौत

केरल में कोविड-19 से बृहस्पतिवार को आबकारी विभाग के 28 साल के एक कर्मी की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से मरने वालों की संख्या 21 हो गई। एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि सुनील के पी कन्नूर जिले के मट्टानूर आबकारी कार्यालय से संबद्ध था। उसकी मौत मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हो गई।

दो दिन पहले कोरोना वायरस से उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। उन्होंने बताया कि सुनील की मौत के बाद मट्टानूर आबकारी कार्यालय को बंद कर दिया गया है और इससे संबद्ध कम से कम 18 कर्मियों को पृथक-वास में भेज दिया गया है। सुनील उस दल का हिस्सा था जिसने तीन जून को कर्नाटक से अवैध शराब की तस्करी करने वाले एक गिरोह को पकड़ा था।

अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ हमलोग चिंतित हैं क्योंकि वह युवा था। हमने उसके परिवार समेत सभी संपर्कों का पता लगाया है और उन लोगों को पृथक-वास में भेज दिया है। कम से कम 18 आबकारी अधिकारी पृथक-वास में हैं।’’ उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन उस संपर्क का पता लगाने की कोशिश की रही है जिससे सुनील वायरस से संक्रमित हुआ। पुलिस ने बताया कि वायरस के प्रसार को रोकने के लिए तीन स्तर पर बंद लगा दिया गया है। बृहस्पतिवार तक केरल में कोरोना वायरस से 2,696 लोग संक्रमित हैं।

पाकिस्तान में मकान की छत गिरने से तीन बच्चों की मौत

उत्तर-पश्चिमी पाकिस्तान में बृहस्पतिवार को एक मकान की छत गिरने से कम से कम तीन बच्चों की मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत में स्वात जिले के नोखरा इलाके में हुई। पुलिस ने कहा कि तीनों बच्चे छत के मलबे में दब गए जबकि एक महिला समेत तीन अन्य लोग घायल हो गए।

Web Title: Madhya Pradesh crime case Three brothers drowned bathing rainy stream feet got stuck mud

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे