यौन शोषण का आरोपी अखबार मालिक श्रीनगर में गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

By शिवअनुराग पटैरया | Published: July 15, 2020 04:40 PM2020-07-15T16:40:42+5:302020-07-15T16:40:42+5:30

गौरतलब है कि बीते रविवार को अल सुबह 3 बजे  राजधानी के रातीबड़ इलाके से 5 नाबालिग लड़कियों को नशे हालात में पुलिस के द्वारा पकड़ा गया था. पुलिस के द्वारा पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि वे प्यारे मिया के विष्णु हाईटैक सिटी में स्थित फ्लैट  में आयोजित बर्थडे पार्टी से आ रही हैं.

Madhya Pradesh bhopal crime Newspaper owner accused of sexual exploitation arrested in Srinagar | यौन शोषण का आरोपी अखबार मालिक श्रीनगर में गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

राज्य सरकार ने पत्रकार के तौर पर उसकी अधिमान्यता रद्द करते हुए, सरकारी बंगला खाली करवा लिया.

Highlightsपूछताछ में लड़कियों ने बताया कि पार्टी के दौरान एक लड़की के साथ प्यारे मिया ने बलात्कार भी किया था. पुलिस ने प्यारे मियां और उसकी एक सहयोगी महिला स्वीटी विश्वकर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने स्वीटी को तो गिरफ्तार कर लिया, पर प्यारे मियां फरार हो गया.प्यारे मियां की गिरफ्तारी पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित करते हुए, उसके अवैध संपत्तियों में शामिल शादी हाल और मल्टी स्टोरी बिल्डिंग को तुड़वा दिया.

भोपालः नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण के मामले में फरार चल रहे राजधानी के एक दैनिक अखबार के मालिक प्यारे मियां को श्रीनगर में गिरफ्तार किया गया है.

भोपाल पुलिस उसे लेने के लिए रवाना हो गई है.गौरतलब है कि बीते रविवार को अल सुबह 3 बजे  राजधानी के रातीबड़ इलाके से 5 नाबालिग लड़कियों को नशे हालात में पुलिस के द्वारा पकड़ा गया था. पुलिस के द्वारा पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि वे प्यारे मिया के विष्णु हाईटैक सिटी में स्थित फ्लैट  में आयोजित बर्थडे पार्टी से आ रही हैं.

पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि पार्टी के दौरान एक लड़की के साथ प्यारे मिया ने बलात्कार भी किया था. इसके बाद पुलिस ने प्यारे मियां और उसकी एक सहयोगी महिला स्वीटी विश्वकर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने स्वीटी को तो गिरफ्तार कर लिया, पर प्यारे मियां फरार हो गया.

राजधानी पुलिस ने इसके बाद प्यारे मियां की गिरफ्तारी पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित करते हुए, उसके अवैध संपत्तियों में शामिल शादी हाल और मल्टी स्टोरी बिल्डिंग को तुड़वा दिया. वहीं राज्य सरकार ने पत्रकार के तौर पर उसकी अधिमान्यता रद्द करते हुए, सरकारी बंगला खाली करवा लिया.

गौरतलब है कि इसके पहले इंदौर के दो अखबार मालिकों जीतू सोनी और किशोर बाघवानी पर भी इसी तरह के आरोप लग चुके हैं. फिलहाल दोनों ही लोग दूसरे कई मामलों में गिरफ्तार हो चुके है. 

Web Title: Madhya Pradesh bhopal crime Newspaper owner accused of sexual exploitation arrested in Srinagar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे