Madhya Pradesh barwani road accident four dead, 30 injured, 16 injured seriously as pickup overturns | Madhya Pradesh ki khabar: पिकअप पलटने से चार लोगों की मौत, 30 घायल, 16 लोगों को गंभीर चोट आईं
16 को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें बड़वानी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Highlightsउप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) आदित्यराज सिंह ने बताया कि रोशन फाटे के कामद फलिया के समीप पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटी। दो की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

बडवानीःमध्य प्रदेश के बडवानी जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर पाटी पुलिस थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक पिकअप वाहन के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गये, जिनमें से 16 लोगों को गंभीर चोट आई हैं।

पाटी पुलिस थाना क्षेत्र के प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) आदित्यराज सिंह ने बताया कि रोशन फाटे के कामद फलिया के समीप पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटी। इससे उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई। इनमें से दो की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया और एक व्यक्ति की बडवानी जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में 30 अन्य लोग घायल भी हुए हैं। इनमें से 16 को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें बड़वानी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, सामान्य रूप से घायल 14 लोगों का इलाज पाटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

सिंह ने बताया कि हादसे के वक्त ये लोग ग्राम रोसर से सेमली लौट रहे थे। वे एक लड़की की शादी के बाद उसे उसके ससुराल ग्राम रोसर छोड़ने गये थे, लेकिन वापस लौटते वक्त यह हादसा हो गया। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान प्रताप बारेला (22), फदीया बारेला (26), फत्तू बारेला (35) एवं कैलाश सिंह (30) के रूप में की गई है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है और ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

मुजफ्फरनगर में कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत और पांच गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से 28 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग जिस कार से यात्रा कर रहे थे वह पलटकर एक खाई में जा गिरी।

उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना बृहस्पतिवार शाम में जिले के पुरकाजी कस्बे के कमहेड़ा गांव की कैनल रोड पर हुई। कार की गति काफी तेज थी। पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है और मृतक की पहचान हरीश के रूप में हुई है जो कि हरियाणा के फरीदाबाद का रहने वाला है। ये सभी लोग फरीदाबाद से हरिद्वार जा रहे थे।

हैदराबाद से पैदल ही बंगाल लौट रहे प्रवासी मजदूर की ओडिशा में मौत

हैदराबाद से पैदल पश्चिम बंगाल लौट रहे 60 वर्षीय प्रवासी मजदूर की शुक्रवार को ओडिशा के बालासोर जिले में स्थित सोरो के पास मौत हो गयी। पुलिस ने कहा कि मृतक हयर मोहम्मद हैदराबाद में राजमिस्त्री का काम करता था। वह अपने भतीजे के साथ पैदल ही अपने गृह स्थान पश्चिम बंगाल के पश्चिमपारा जाने के लिए निकला था।

मृतक के भतीजे के हवाले से पुलिस ने बताया कि जिस निर्माण कंपनी में दोनों काम करते थे, वह लॉकडाउन के कारण मार्च से ही बंद थी और दोनों के पास पैसे खत्म हो गए थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों ने पांच दिन पहले अपनी यात्रा शुरू की थी और वे बृहस्पतिवार रात को सोरो पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि दोनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग-16 के पास ही मौजूद एक बंद दुकान के सामने रात गुजारने का फैसला किया। हालांकि, जब भतीजा सुबह उठा तो उसे हयर मृत मिला और उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Web Title: Madhya Pradesh barwani road accident four dead, 30 injured, 16 injured seriously as pickup overturns
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे