Lockdown: हरियाणा: सड़क पर घूमने से रोकने पर महिला ने पुलिसकर्मी की फाड़ दी वर्दी

By भाषा | Published: April 5, 2020 05:48 AM2020-04-05T05:48:22+5:302020-04-05T05:48:22+5:30

पुलिस उपाधीक्षक, बहादुरगढ़, अजायब सिंह ने फोन पर बताया कि महिला पास के ही एक इलाके में रहती है और उसने ड्यूटी पर तैनात पुलिस टीम से कहा कि उसे लॉकडाउन की कोई परवाह नहीं है और उसे घूमने की अनुमति दी जाए।

Lockdown: Woman tore policeman's uniform when stopped from walking on street in Haryana | Lockdown: हरियाणा: सड़क पर घूमने से रोकने पर महिला ने पुलिसकर्मी की फाड़ दी वर्दी

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsहरियाणा के बहादुरगढ़ में एक महिला ने उस समय एक महिला पुलिसकर्मी की वर्दी कथित तौर पर फाड़ दी जब उससे पूछा गया कि वह लॉकडाउन के बाद भी सड़क पर क्यों घूम रही है।पुलिस उपाधीक्षक, बहादुरगढ़, अजायब सिंह ने फोन पर बताया कि महिला पास के ही एक इलाके में रहती है और उसने ड्यूटी पर तैनात पुलिस टीम से कहा कि उसे लॉकडाउन की कोई परवाह नहीं है और उसे घूमने की अनुमति दी जाए।

हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक महिला ने उस समय एक महिला पुलिसकर्मी की वर्दी कथित तौर पर फाड़ दी जब उससे पूछा गया कि वह लॉकडाउन के बाद भी सड़क पर क्यों घूम रही है। महिला ने पुलिस के साथ बदसलूकी भी की।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपाधीक्षक, बहादुरगढ़, अजायब सिंह ने फोन पर बताया कि महिला पास के ही एक इलाके में रहती है और उसने ड्यूटी पर तैनात पुलिस टीम से कहा कि उसे लॉकडाउन की कोई परवाह नहीं है और उसे घूमने की अनुमति दी जाए।

उन्होंने कहा कि ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला को रोका जो पैदल घूम रही थी। घर से बाहर निकलने का कारण पूछे जाने पर महिला ने एक महिला कांस्टेबल के साथ बदसलूकी शुरू कर दी।

सिंह ने कहा कि आरोपी ने महिला कांस्टेबल की वर्दी फाड़ दी और हाथापाई की। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने इस घटना को रिकार्ड कर दिया। यह वीडियो वायरल हो गया है। सिंह ने कहा कि आरोपी महिला के खिलाफ कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Web Title: Lockdown: Woman tore policeman's uniform when stopped from walking on street in Haryana

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे