Lockdown Three arrested 35 bottles beer mumbai | India Lockdown: मंबई में लॉकडाउन के दौरान 35 बोतल बीयर के साथ तीन गिरफ्तार
नवी मुंबई के पनवेल में तीन लोगों को सोमवार को बीयर की 35 बोतलों के साथ पकड़ा गया।

Highlightsवरिष्ठ निरीक्षक अजय कुमार लांडगे ने कहा, “बीयर की बोतल और उनकी कार जब्त कर ली गई है। भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज करने और नोटिस जारी किया गया जिसके बाद उन्हें जाने दिया गया।

मुंबईःकोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर देश भर में चल रहे बंद के बीच यहां के करीब नवी मुंबई के पनवेल में तीन लोगों को सोमवार को बीयर की 35 बोतलों के साथ पकड़ा गया।

पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने आरोपियों की पहचान शगीर छोटू खान (29), शिवा हनुमंता गौदपास (22) और उबैद शकूर शेख (24) के तौर पर की है। यह लोग यहां कुर्ला और गोवंडी के रहने वाले हैं।

पनवेल सिटी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अजय कुमार लांडगे ने कहा, “बीयर की बोतल और उनकी कार जब्त कर ली गई है। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज करने और नोटिस जारी किया गया जिसके बाद उन्हें जाने दिया गया।” 

Web Title: Lockdown Three arrested 35 bottles beer mumbai
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे