Lockdown extension: लॉकडाउन के कारण खाने को कुछ न मिला, पालघर में पांच घोड़ों की मौत

By भाषा | Published: April 16, 2020 06:45 PM2020-04-16T18:45:14+5:302020-04-16T18:45:14+5:30

कोरोना वायरस दुनिया भर में कहर बरपा रहा है। मूक जानवर भी इसके शिकार बन रहे हैं। कोरोना के कारण भारत सहित विश्व के कई देश में लॉकडाउन है। जानवर को भोजन पर आफत है।

Lockdown No food was found due five horses died in Palghar | Lockdown extension: लॉकडाउन के कारण खाने को कुछ न मिला, पालघर में पांच घोड़ों की मौत

घोड़ों की मौत के बाद डॉक्टरों का एक दल शिरगांव-सत्पति भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। (file photo)

Highlightsसत्पति पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक जितेंद्र ठाकुर ने घोड़ों की मौत की पुष्टि की और कहा कि मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।रिपोर्ट के अनुसार बंद के दौरान चारा न मिलने के कारण भूख से घोड़ों की मौत हो गई।

पालघरःमहाराष्ट्र के पालघर जिले में लॉकडाउन के कारण खाने को कुछ न मिलने से घोड़ागाड़ी में प्रयोग किए जाने वाले पांच घोड़ों की मौत हो गई।

अधिकारियों की एक रिपोर्ट में बृहस्पतिवार को यह जानकारी सामने आई। रिपोर्ट के अनुसार बंद के दौरान चारा न मिलने के कारण भूख से घोड़ों की मौत हो गई। सत्पति पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक जितेंद्र ठाकुर ने घोड़ों की मौत की पुष्टि की और कहा कि मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

ठाकुर ने बताया कि हालांकि घोड़ागाड़ियों के मालिकों का कहना है कि बंद के दौरान विक्रमगढ़ से चारा नहीं आ रहा इसलिए पशुओं के खाने के लिए कुछ नहीं है। इस बीच जिला पशु चिकित्सक डॉ प्रशांत कांबले ने कहा कि घोड़ों की मौत के बाद डॉक्टरों का एक दल शिरगांव-सत्पति भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Web Title: Lockdown No food was found due five horses died in Palghar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे